छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

किराना दुकान से 50 हजार नकद समेत लाखों का सामान चोरी

बिलासपुर के बिल्हा मोड़ चौक के पास अज्ञात चोरों ने एक किराना दुकान को निशाना बनाते हुए 50 हजार नकद समेत हजारों का किराना सामान पार कर दिया है. पुलिस चोरों की तलाश कर रही है.

By

Published : Dec 30, 2020, 8:14 PM IST

thousands of goods, including 50 thousand cash stolen from grocery store in bilaspur
किराना दुकान से 50 हजार नगद समेत हजारों के सामान की चोरी

बिलासपुर: रायपुर मार्ग के बिल्हा मोड़ चौक के पास अज्ञात चोरों ने एक किराना दुकान को निशाना बनाते हुए 50 हजार नकद समेत हजारों का किराना सामान पार कर दिया है. अज्ञात चोरों ने पहले तो दुकान का ताला तोड़ने का प्रयास किया और सफल नहीं होने पर दीवार तोड़कर भीतर दाखिल हुए और चोरी को घटना को अंजाम दिया.

किराना दुकान से 50 हजार नकद समेत लाखों का सामान चोरी

बुधवार की सुबह जब दुकानदार रवि माधवानी दुकान पहुंचा तो उसे सेंधमारी की जानकारी मिली. दुकानदार ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची हिर्री पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने चोरों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वॉयड की भी मदद ली है. फिलहाल, पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश कर रही है.

बिलासपुर: चोरी की कार बेचने की तैयारी कर रहे 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिल्हा मोड़ चौक लंबे समय से चोरों के निशाने पर रहा है. यहां के दुकानदार आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं से काफी परेशान हैं. वहीं साल के अंतिम महीने में पुलिस पुराने प्रकरणों को निपटाने में लगी रहती है और नए प्रकरण दर्ज करने समेत अपराध नियंत्रण से परहेज रखती है. अब देखना होगा कि मामले में चोर कब तक पकड़े जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details