छत्तीसगढ़

chhattisgarh

तखतपुर के प्रतिष्ठित व्यवसायी की कोरोना से मौत

By

Published : Oct 4, 2020, 6:54 PM IST

तखतपुर में कोरोना संक्रमण से एक व्यापारी की मौत हो गई. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद व्यापारी को बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Takhatpur businessman died of corona
रतन सोनी

बिलासपुर:तखतपुर में कोरोना संक्रमण से प्रतिष्ठित व्यापारी की मौत हो गई. क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से ये पांचवीं मौत है. व्यवसायी को बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

पढ़ें- बिलासपुर: कोरोना संक्रमण के दौर में नए नियमों के साथ सम्पन्न हुआ UPSC का एग्जाम

तखतपुर मेन रोड में बर्तन और ज्वेलर्स के व्यवसायी रतन सोनी की 22 सितंबर को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.उन्हें खासी और सांस लेने में तकलीफ होने के बाद बिलासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनके लंग्स में इंफेक्शन था, 6 दिनों तक अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चलने के बाद रविवार की सुबह अस्पताल में उनका निधन हो गया.

कोरोना संक्रमण की वजह से परिवार के सामने उनके शव को नगर निगम के सुपुर्द कर दिया गया है. तखतपुर नगर पालिका क्षेत्र में कोरोना संक्रमण से ये पांचवीं मौत है. नगर के हर वार्ड में कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं. रतन सोनी के मौत के बाद आर्ट ऑफ लिविंग परिवार और व्यापारी संघठन ने शोक व्याप्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details