छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 27, 2021, 10:18 PM IST

Updated : May 27, 2021, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

SP प्रशांत अग्रवाल ने ली थाना प्रभारियों की बैठक, पेंडिंग केस जल्द निपटाने के निर्देश

SP प्रशांत अग्रवाल ने जिले के सभी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी के साथ पेंडिंग केस को लेकर बैठक की. उन्होंने पेंडिंग केसों को जल्द निपटाने के निर्देश दिए हैं.

SP Prashant Agarwal took meeting
SP प्रशांत अग्रवाल ने की समीक्षा बैठक

बिलासपुर: एसपी प्रशांत अग्रवाल ने जिले के सभी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी के साथ पेंडिंग केस को लेकर समीक्षा बैठक की. बीते दिनों लॉकडाउन के कारण जांच विवेचना में आई कमी को फिर से गति देने के मद्देनजर एसपी ने थानों में लंबित FIR संबंध में ये बैठक ली गई.

SP प्रशांत अग्रवाल ने की समीक्षा बैठक

बैठक में मुख्य रूप से गंभीर अपराध, महिलाओं संबंधी अपराध और लापता बच्चों से संबंधित अपराध के संबंध में विस्तृत समीक्षा की गई. समीक्षा के दौरान कोनी, बिल्हा और पचपेड़ी थानों को अपना प्रदर्शन सुधारने के निर्देश दिए गए. तखतपुर थाने में भी केसों की पेंडेंसी ज्यादा पाई गई. मीटिंग के दौरान सभी एसडीओपी और सीएसपी को अपने अपने क्षेत्र के थानों में जाकर अगले 10 दिनों में सभी लंबित मामलों की समीक्षा कर रिपोर्ट देने के लिए भी आदेशित किया गया.

तोरवा पुलिस थाने से भागा चोरी का आरोपी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

कोविड गाइडलाइंस का पालन करने की अपील

SP ने कोरोना के संबंध में भी निर्देशित किया कि कोरोना केस की संख्या कम हुई है, लेकिन खतरा पूरी तरह से टला नहीं है. इसलिए सभी अधिकारी और कर्मचारी पूरे एहतियात के साथ कोविड-19 बचाव से संबंधित सभी निर्देशों का पालन करेंगे. मास्क ,सैनिटाइजर का अनिवार्य रूप से उपयोग करेंगे.

Last Updated : May 27, 2021, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details