छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

तखतपुर में 7 जुआरी रंगे हाथों पकड़ाए, जुआ एक्ट तहत मामला दर्ज

तखतपुर पुलिस ने 7 जुआरियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने नकदी सहित, 3 बाइक और ताश की गड्डी जब्त की है.

By

Published : Jul 29, 2020, 4:27 PM IST

gamblers arrested
जुआरी पकड़ाए

बिलासपुर : तखतपुर विधानसभा मंगलवार की रात पुलिस ने जुआरियों पर कार्रवाई की है. मौके से पुलिस ने 7 लोगों को जुआ खेलते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस सभी बदमाशों के खिलाफ जुआ एक्ट तहत कार्रवाई कर रही है.

तखतपुर में 7 जुआरी रंगे हाथों पकड़ाए

घटना तखतपुर थाना क्षेत्र की है, जहां के ग्राम साल्हेकांपा, भाटा तालाब, टिकरा के सामने बैठकर जुआ खेलते 7 लोगों को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस को देर रात मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र अंतर्गत साल्हेकांपा क्षेत्र के भाटा तालाब टिकरा के सामने जुआरियों की महफिल जमी है. सूचना पर तत्काल तखतपुर थाना प्रभारी पारस पटेल और प्रधान आरक्षक बी करकेट्टा के नेतृत्व में एक टीम बनाकर मौके पर पहुंचे और घेराबन्दी कर ताश के पत्ते में जीत हार का दावा लगाते 7 लोगों को रंगे हाथ धर दबोचा.

पढ़ें : शिक्षाकर्मियों को सताई वेतन की चिंता कहा - 'राखी से पहले करें वेतन का भुगतान'

पकड़े गए जुआरी

आरोपियों में फुलू यादव, मनोज, बेद राम कौशिक, शक्ति कुमार, शिवा डाहीरे, ब्यास बघेल, निरब विश्वास को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से नकदी सहित, 3 बाइक और 52 पत्ती ताश, एक दरी जब्त किया गया है. आरोपियों पर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ASI और आरक्षक लाइन अटैच

बता दें कि मंगलवार को दुर्ग पुलिस ने नंदिनी थाना स्थित अहिवारा गांव के दीना बाड़ी में छापामार कार्रवाई की. जहां से 10 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही नंदिनी थाना प्रभारी को नोटिस, ASI और आरक्षक लाइन अटैच कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details