छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: प्रेमी निकला हैवान, दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से किया गैंगरेप

बिलासपुर में एक प्रेमी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना में तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 2, 2019, 8:29 PM IST

Updated : Dec 2, 2019, 11:43 PM IST

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. रेप जैसी घिनौनी वारदात लगातार सामने आ रही है. सोमवार को सरकंडा इलाके में एक शख्स ने अपने दो दोस्तों के साथ अपनी ही प्रेमिका से गैंगरेप किया.

प्रेमी निकला हैवान, दोस्तों के साथ मिलकर किया गंदा काम

आरोपी युवती को स्टेशन छोड़ने का बहाने कर सुनसान इलाके में ले गया जहां उसके साथ मारपीट की. उसके बाद उसने अपने दो साथियों को बुलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही आरोपी युवक ने अपनी प्रेमिका को जान से मारने की भी धमकी दी.

तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
इसके बाद पीड़िता किसी तरह वहां से भागकर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर प्रेमी मासूम बेग व उनके साथी शशिकांत वैष्णव और रमेश साहू को गिरफ्तार किया है.

अंबिकापुर की रहने वाली है पीड़िता
बताया जा रहा है कि पीड़िता अंबिकापुर की रहने वाली है और वह रायपुर के एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. इसी बीच प्रेमी मासूम बेग युवती को स्टेशन छोड़ने के बहाने सुनसान इलाके में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Last Updated : Dec 2, 2019, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details