छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में नवजात का दो टुकड़ों में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 9, 2022, 10:43 PM IST

बिलासपुर में एक नवजात का दो टुकड़ों में शव मिला है. जिसके बाद बिलासपुर के तोरवा इलाके में सनसनी फैल गई.

बिलासपुर में नवजात का दो टुकड़ों में मिला शव
बिलासपुर में नवजात का दो टुकड़ों में मिला शव

बिलासपुर: थाना तोरवा के देवरीडीह नहर पारा के एक मकान के आंगन में नवजात बच्चे का दो टुकड़ों में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर तोरवा पुलिस वहां पहुंची और बच्चे का शव कब्जे में ले लिया. उसके बाद बच्चे की लाश को शव गृह भिजवाया गयाय

बुधवार को तोरवा के देवरीडीह में रहने वाली गुड्डी विश्कर्मा के मकान के आंगन में नवजात का दो टुकड़ों में शव मिलने की सूचना थाने को मिली, पुलिस तत्काल मौक़े पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया. अज्ञात नवजात शिशु की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत फैल गई है. किसी बच्चे का शव इस तरह मिलना कई तरह के सवाल को जन्म दे रहा है. ऐसा लग रहा है कि बच्चे को काटा गया है.

तंत्र मंत्र और बालि की उड़ रही अफवाह

देवरीडीह के मकान के आंगन में लाश मिलने के मामले में अब तेजी से अफवाह फैलने लगी है. लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं और एक दूसरे को घर में ही रहने की बात कह रहे हैं. दरअसल लोगों में तंत्र मंत्र और बलि की चर्चा हो रही है. आम रहवासियों ने इस तरह से नवजात की लाश को दो टुकड़ा कर फेंक देने के मामले में बलि देने की बात कही है. लेकिन अब पुलिस चांच के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details