छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: खूंटाघाट रेस्क्यू ऑपरेशन की सफलता पर मुख्यमंत्री ने प्रशासन को दी बधाई

By

Published : Aug 17, 2020, 5:21 PM IST

बिलासपुर के खूंटाघाट के वेस्ट वियर में रविवार की रात से एक व्यक्ति पेड़ों और झाड़ियों के बीच फंस गया. जिसके बाद SDRF और पुलिस की टीम ने शख्स का सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया है. जिसपर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, बिलासपुर आईजी ने पुलिस को बधाई दी है.

ministers-including-cm-congratulate-police-administration-on-khuntaghat-rescue
खूंटाघाट रेस्क्यू ऑपरेशन

बिलासपुर: खूंटाघाट डैम के वेस्ट वियर में रविवार की रात से एक व्यक्ति ने नहाने के लिए छंलाग लगी दी थी, लेकिन वो पानी के तेज बहाव में बहने लगा. आगे चलकर वह पेड़ों और झाड़ियों के बीच फंस गया और वहीं दम साधे बैठा रहा. बहरहाल व्यक्ति के सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है. SDRF और पुलिस की टीम शख्स को बाहर निकाला है. इसके बाद उस शख्स को रायपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है.

खूंटाघाट रेस्क्यू ऑपरेशन

रेस्क्यू की सफलता पर बिलासपुर के आईजी दीपांशु काबरा ने इंडियन एयरफोर्स और बिलासपुर पुलिस की सहराना करते हुए ट्वीट पर उन्हें बधाई दी है.

रेस्क्यू की सफलता पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी इंडियन एयरफोर्स और बिलासपुर पुलिस को सलाम किया है.

मुख्यमंत्री के अलावा स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी ट्वीट कर पुलिस प्रशासन की तारीफ की है.

इसके अलावा छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्वीट कर जवानों को बधाई देते हुए उनका हौसला अफजाई की है.

तेज बहाव में फंसा था शख्स

वेस्ट वियर में पानी के तेज बहाव में छलांग लगाने के बाद शख्स बहने लगा, लेकिन आगे चलकर वह पेड़ों और झाड़ियों के बीच फंस गया और वहीं दम साधे बैठा रहा. जानकारी मिलने पर पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद गोताखोरों की टीम को मौके पर बुलाया गया था, लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण वे भी उसमें उतरने की हिम्मत नहीं कर पा रहे थे. हालांकि इस बीच बार-बार रस्सी फेंककर व्यक्ति को सुरक्षित निकालने की कोशिश की जा रही थी. बहरहाल आज सुबह युवक को सेना के हेलीकॉप्टर ने रेस्क्यू कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details