छत्तीसगढ़

chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक मरवाही अस्पताल पहुंचने से विभागीय अमले में हड़कंप

By

Published : Oct 16, 2022, 10:00 PM IST

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव अचानक मरवाही अस्पताल पहुंचने से विभागीय अमले में हड़कंप मच गया. उन्होंने अस्पताल में अव्यवस्था को देखकर नाराजगी जाहिर किया. उन्होंने कहा कि शासन की ओर से व्यवस्था में कमी है. उसे सुधार कर लिया जाएगा.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव
स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

बिलासपुर:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने अचानक मरवाही स्वास्थ्य विभाग का औचक निरीक्षण किया. स्वास्थ्य मंत्री के अचानक पहुंचने से विभागीय अमले में हड़कंप मच गया. उन्होंने अस्पताल में अव्यवस्था को देखकर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कहा कि शासन की ओर से व्यवस्था में कमी है. धीरे-धीरे व्यवस्था में सुधार लाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Diarrhea outbreak in Dhamtari: धमतरी के इस गांव में डायरिया का कहर, अब तक 40 लोग बीमार

कोरिया जिले के दौरे पर रहे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव जिले से लौटते वक्त अचानक मरवाही में रुक गए. जहां उन्होंने मरवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. बिना किसी प्रोटोकॉल के अचानक स्वास्थ्य मंत्री के सामुदायिक स्वास्थ्य में पहुंचने से स्वास्थ्य विभाग के अमले में हड़कंप मच गया. मंत्री ने अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. मंत्री के निरीक्षण के दौरान ही अचानक लाइट गोल हो गई.

स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में शासन द्वारा की गई व्यवस्था से असंतुष्ट जताते हुए कहा कि सीएससी में 4 विशेषज्ञ डॉक्टरों की नियुक्ति होनी चाहिए. जानकारी है कि मरवाही में एक भी नहीं है. शासन की ओर से यह कमी की व्यवस्था की जाएगी. निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल में जन्मे नवजात शिशु को गोद में उठाकर दुलार किया और उसे आशीर्वाद भी दिया. कुछ देर रुकने के बाद ही स्वास्थ्य मंत्री रायपुर के लिए सड़क मार्ग से निकल गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details