छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर के कोपरा जलाशय में हुई हत्या की सुलझी गुत्थी, एक दिन पहले हुई लड़ाई के चलते हुई गौरव की हत्या

बिलासपुर के कोपरा जलाशय (Kopra Reservoir) के पास मिली लाश के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी ने हत्या (killing) करने की बात स्वीकार कर ली है.

By

Published : Sep 2, 2021, 10:43 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: बिलासपुर में एक दिन पहले सकरी थाना के कोपरा जलाशय में एक अधजली लाश बरामद हुई थी. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित पांच आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की. सभी ने पहले तो पुलिस को धोखा देने की कोशिश की, लेकिन बाद में हत्या करने की बात स्वीकार कर ली.

शराब पिलाने के बहाने ले गये थे गौरव को

दरअसल, उसलापुर में रहने वाले गौरव देशमुख की पहले भी तीनों आरोपियों, उसलापुर के अनुराग सिंह राजपूत, सकरी के गोलू दस मानिकपुरी और बेलमुंडी के अरमान टेंगवार से लड़ाई हुई थी. तभी आरोपियों ने सोच लिया था कि वह गौरव की हत्या कर देंगे. घटना की शाम आरोपी गौरव को शराब पिलाने के बहाने ऑटो में बिठाकर ले गए थे.

कोपरा जलाशय में ले जाकर बेस बॉल स्टिक, रिंग पाना और सर्जिकल ब्लेड से ताब-ड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपियों ने मृतक गौरव के कपड़े अलग-अलग जगह फेंक दिये थे. आरोपियों से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिये हैं. आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details