छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: रतनपुर मंदिर के पास सोये हुए युवक का मिला शव

bilaspur crime news बिलासपुर को रतनपुर में मंदिर के पास एक युवक की लाश मिला है. जानकारी के अनुसार वह नशे का आदी था इसलिए परिजन भी उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देते थे. फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Dec 9, 2022, 10:54 PM IST

Dead body found near Ratanpur temple
रतनपुर मंदिर के पास सोये हुए युवक का मिला शव

बिलासपुर:bilaspur crime news बिलासपुर में रतनपुर थाना क्षेत्र में मंदिर के पास युवक का शव मिला है. मृतक आसपास ही घूम कर अपना जीवन यापन करता था. रतनपुर पुलिस युवक की मौत के कारणों का पता लगा रही है.

युवक नशे का आदी था:दरअसल बिलासपुर के रतनपुर थाना क्षेत्र में जांजगीर चांपा जिले के किकिरदा के रहने वाले 40 वर्षीय युवक अनिल सिंह का शव मंदिर के पास मिला है. बताया जा रहा है की युवक नशे का आदी था. जिसके कारण वह घर पर रहने के बजाये बाहर ही घुमते रहता था. मृतक के दीदी जीजा का घर रतनपुर मे होने के कारण वह यहीं गांव मे रहकर इधर उधर घुमता था. परिजन भी उसके ज्यादातर बाहर रहने के कारण ज्यादा ध्यान नही देते थे. वहीं युवक के पैरो पर गंभीर घाव था और वह कुछ दिनो वह काफी बीमार बताया जा रहा था.

यह भी पढ़ें: बिलासपुर के स्ट्रीट वेंडरों का छलका दर्द, प्रशासन से लगाई गुहार

दो दिनों से मंदिर के आसपास घुम रहा था युवक:युवक अनिल सिंह राजपुत पिछले 2 दिनों से रतनपुर के सिद्धिविनायक मंदिर के आसपास घुम रहा था. बताया जा रहा है कि युवक काफी बिमार था और गुरुवार रात को भी वह कड़ाके की ठंड होने के बाद भी सिद्धिविनायक मंदिर के पास वह कंबल ओढ़कर बाहर ही सो गया. वही युवक सुबह 8 बजे उठा और दोबारा फिर सो गया. जिसके बाद वह उठा ही नहीं आसपास के दुकानदारों ने युवक की देर तक नही उठने पर इसकी सुचना युवक के परिजन व थाने में दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर पंचनामा कारवाई कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details