छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर : गौरेला थाने पहुंची बीजेपी नेता समीरा पैकरा, अमित जोगी की गिरफ्तारी की मांग की

By

Published : Jun 6, 2019, 9:42 PM IST

Updated : Jun 7, 2019, 7:58 AM IST

समीरा ने कहा कि, पुलिस अगर जल्द अमित की गिरफ्तारी नहीं करती, तो वो थाने में ही धरने पर बैठेंगी, वहीं गौरेला पुलिस की माने तो वो मामले में जल्द ही कार्रवाई करेगी.

समीरा पैकरा ने दिया लिखित शिकायत

बिलासपुर : बीजेपी नेता समीरा पैकरा गुरुवार को गौरेला थाने पहुंची, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ ज्ञापन सौंपते हुए 420 के मामले में जेसीसी(जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की गिरफ्तारी की मांग की. समीरा ने कहा कि, पुलिस अगर जल्द अमित की गिरफ्तारी नहीं करती, तो वो थाने में ही धरने पर बैठेंगी, वहीं गौरेला पुलिस की माने तो वो मामले में जल्द ही कार्रवाई करेगी.

समीरा पैकरा ने अमित जोगी की गिरफ्तारी की मांग की

'सारबहरा दर्शाया था जन्म स्थान'
दरअसल, मामला 3 फरवरी 2019 का है, जब बीजेपी नेता समीरा पैकरा ने गौरेला थाने पहुंचकर अमित जोगी के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी थी, जिस पर पुलिस ने FIR भी दर्ज की थी. समीरा के मुताबिक अमित जोगी ने 2013 के विधानसभा चुनाव के दौरान नामांकन भरने के दौरान झूठा शपथ पत्र प्रस्तुत किया था, जिसमें उन्होंने अपना जन्म स्थान 1978 सारबहरा दर्शाया था'.

'शपथ पत्र में दी गलत जानकारी'
समीरा ने ये कहते हुए शिकायत की थी कि, अमित का जन्म 1977 में डल्लास टेक्सास अमेरिका में हुआ था और उन्होंने शपथ पत्र में गलत जानकारी दी है.

अब तक नहीं हुई कार्रवाई
समीरा की शिकायत पर गौरेला पुलिस ने अमित जोगी के खिलाफ 3 फरवरी 2019 को धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया था, लेकिन आज तक मामले में कार्रवाई नहीं की गई है.

Last Updated : Jun 7, 2019, 7:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details