छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर रेल मंडल के सलाहकार सदस्य बने विधायक शैलेश पांडेय

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय को मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है. इस दौरान शैलेश पांडेय ने कहा कि इसलिए हमारे यहां के रेल यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधाओं का अधिकार बनता है. रेल सुविधाओं के विस्तार को लेकर भी बिलासपुर रेल मंडल में अनेक संभावनाएं हैं. जिस पर काम किया जाना जरूरी है.

By

Published : Sep 18, 2020, 10:42 PM IST

bilaspur-mla-shailesh-pandey-appointed-as-member-of-divisional-railway-consumer-advisory-committee
बिलासपुर रेल मंडल सलाहकार सदस्य बने विधायक शैलेश पांडेय

बिलासपुर:विधायक शैलेश पांडेय को बिलासपुर रेल मंडल की रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया है. यह प्रतिनिधित्व मिलने से अब बिलासपुर क्षेत्र के यात्रियों की सुविधा, रेलवे विस्तार और विकास की आवाज बुलंद हो सकेगी.

शैलेश पांडेय को मंडल रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया गया

रेल मंत्रालय के निर्देश पर बिलासपुर रेल जोनल कार्यालय ने बिलासपुर रेल मंडल के सलाहकार सदस्यों की नियुक्ति की गई है. इस संबंध में रेलवे ने शैलेश पांडेय को बिलासपुर रेल मंडल की रेल उपभोक्ता सलाहकार समिति का सदस्य बनाया है. विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि बिलासपुर रेलवे जोन देश में सबसे ज्यादा कमाई देने वाला जोन है. इसलिए बिलासपुर रेल मंडल और भी महत्वपूर्ण है.

बिलासपुर रेल मंडल में अनेक संभावनाएं

शैलेश पांडेय ने कहा कि इसलिए हमारे यहां के रेल यात्रियों को अधिक से अधिक सुविधाओं का अधिकार बनता है. रेल सुविधाओं के विस्तार को लेकर भी बिलासपुर रेल मंडल में अनेक संभावनाएं हैं. जिस पर काम किया जाना जरूरी है.

यात्रियों की सुविधाओं के लिए अधिक मजबूती से रखेंगे बात

बिलासपुर मंडल की सीमा में आने वाले छोटे स्टेशनों में यात्री सुविधाओं का विस्तार, स्टेशनों का विस्तार और नवीनीकरण, अपडेशन सहित अनेक विषय हैं, जिन पर कार्य किए जाने की जरूरत है. वहीं शैलेश पांडेय ने कहा लोगों की राय लेकर यात्रियों की सुविधाओं के लिए और अधिक मजबूती से अपनी बात रखेंगे. साथ ही यहां से होने वाले आय का एक बड़ा हिस्सा रेलवे के विस्तार के लिए खर्च किया जाए. इस संबंध में भी चर्चा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details