छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेंड्रा: हाथियों ने ली बुजुर्ग महिला की जान, 25 से 30 हाथियों का दल पहुंचा पेंड्रा

By

Published : Aug 16, 2019, 8:07 AM IST

पेंड्रा में हाथियों ने एक बुजुर्ग महिला को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि जंगल के रास्ते 25 से 30 हाथियों का दल पेंड्रा पहुंचा है

25 से 30 हाथियों का दल पहुंचा पेंड्रा

बिलासपुर: पेंड्रा में एक बार फिर हाथियों ने आतंक मचाया है. हाथियों ने यहां एक बुजुर्ग महिला की जान ले ली. हादसे में बुजुर्ग महिला के साथ एक 4 साल की बच्ची भी थी, जो सुरक्षित है. हाथियों के हमले के दौरान घर के अन्य सदस्य किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे.

25 से 30 हाथियों का दल पहुंचा पेंड्रा

मामला मरवाही वन मंडल के पेंड्रा परिक्षेत्र का है, जहां अमारू गांव के जंगल में 25 से 30 हाथियों का दल पहुंचा है. जो जंगल के रास्ते में पड़ने वाले गावों में उत्पात मचा रहा है. हाथियों के दल ने दमदम गांव से गुजरने के दौरान एक घर पर हमला कर दिया. हाथियों के हमले में घर में मौजूद एक महिला की जान चली गई. वहीं बाकी लोग किसी तरह से जान बचाकर वहां से भागे.

4 साल की बच्ची बाल-बाल बची
बुजुर्ग महिला के साथ 4 साल की बच्ची भी थी. जो हाथियों के हमले के दौरान दूर जा गिरी. जिससे वो बच गई, लेकिन हाथियों ने बुजुर्ग महिला बेरहमी से कुचल दिया. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने परिवार से मुलाकात कर तत्काल मुआवजा राशि देने के साथ मदद का आश्वासन भी दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details