छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Accident in Bilaspur: सेंट्रिंग प्लेट हटाने के दौरान बिलासपुर में बड़ा हादसा, पुरानी दीवार के नीचे दबीं तीन बाइक

By

Published : Mar 14, 2023, 7:44 PM IST

बिलासपुर में मंगलवार को बड़ा हादसा होते होते बचा. मसानगंज इलाके में बन रहे एक मकान की सेंट्रिंग प्लेट हटाने के दौरान पास की पुरानी दीवार गिर पड़ी. बाजार जाने वाले रोड पर अक्सर भीड़ रहती है, लेकिन गनीमत रही कि हादसे के वक्त रोड खाली थी. किसी को चोट नहीं आई लेकिन मलबे में दबकर तीन बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है.bilaspur latest news

Big accident in Bilaspur
बिलासपुर में बड़ा हादसा

बिलासपुर में बड़ा हादसा

बिलासपुर: सिविल लाइन थाना क्षेत्र में तीन मंजिला कॉम्प्लेक्स के सामने वाली दुकान मंगलावार की शाम अचानक भरभराकर गिर पड़ी. हादसे में आसपास के लोग बाल बच गए, लेकिन पास में खड़े तीन बाइक मलबे में दब गई. दरअसल सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मसानगंज इलाके में फर्नीचर की दुकान है, जहां पर सामने ही तीन मंजिला कॉम्प्लेक्स बन रहा है. कॉम्प्लेक्स के सामने पुरानी दुकान थी. निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स से सेंट्रिंग प्लेट लगी हुई थी, जिसे सुबह से हटाया जा रहा था. इसी दौरान प्लेट पुरानी दुकान की दीवार से टकराकर गिर पड़ा. हादसे में दोनों दुकान की दीवार भरभराकर गिर गई. दीवार गिरने के समय आसपास ज्यादा भीड़ नहीं थी. कुछ ही लोग आना जाना कर रहे थे, जो बाल बाल बचे हैं.

मजदूरों की बाइक हुई डैमेज:दीवार गिरने के दौरान वहां पार्किंग में खड़ी तीन बाइक उसके नीचे दबकर बुरी तरह से छतीग्रस्त हो गईं. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना सिविल लाइन थाने में दी. इसके बाद पहुंची पुलिस ने मौके लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया. बताया जा रहा है कि छतीग्रस्त बाइक वहां काम कर रहे मजदूरो की है.

सरगुजा: दीवार ढहने से मासूम की मौत, शोक में डूबा परिवार

सालभर पहले भी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुआ था हादसा: सालभर पहले सिविल लाइन थाना क्षेत्र के तालापारा में मकान का छज्जा गिरने से एक युवक की मौत हो गई थी. मृतक मैकेनिक का काम करता था और घर में खाना खाने के बाद वह गैरैज जाने के लिए घर से निकला था. उसी समय उसके पड़ोसी के मकान का छज्जा उसके ऊपर गिर गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details