छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर में आंधी तूफान ने मचाई तबाही, दो की मौत

By

Published : May 12, 2021, 8:33 PM IST

बीजापुर में आंधी-तूफान ने एक बार फिर तबाही (Destruction) मचाई है. दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हुई है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच हुआ है. शहर सहित ग्रामीण इलाकों की बिजली व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई है.

Storm caused havoc
आंधी तूफान ने मचाई तबाही

बीजापुरःजिले में तेज हवा आंधी-तूफान ने एक बार फिर तबाही मचाई है. अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. आकाशीय बिजली गिरने से दुगोली गांव के एक ग्रामीण की मौत भी हो गई. भोपालपटनम इलाके में दादा के साथ जंगल गए एक बच्चे की भी मौत हुई है. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है. सूचना पर पहुंची प्रशासन की टीम स्थलीय निरीक्षण कर जांच में जुटी हुई है.

आंधी तूफान ने मचाई तबाही

आंधी-तूफान से बिजली व्यवस्था ध्वस्त

बुधवार को आई आंधी तूफान से बीजापुर शहर सहित कुछ ग्रामीण इलाकों की बिजली गुल हो गई है. अनेक स्थानों पर बिजली के खंभे टूट गए. बिजली के तारों पर पेड़ों की टहनियां गिर गई. जिससे लोगों के घरों की बिजली गुल हो गई है. महज कुछ देर तक चले आंधी-तूफान ने बिजली विभाग को भारी क्षति पहुंचाई है. हालांकि बिजली गुल होने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारी ठीक करने में जुट गए हैं. टूटे बिजली के खंभों और तारों की मरम्मत का कार्य युद्धस्तर पर किया जा रहा है.

बीजापुर में आंधी-तूफान ने मचाई भारी तबाही, कई इलाकों में बिजली गुल

दादा के साथ जंगल गए बच्चे की मौत

इधर, भोपालपटनम इलाके के चिंताबागु नदी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपने दादा के साथ तेंदूपत्ता तोड़ने गया हुआ था. मृत बालक अर्जुनली गांव का रहने वाला था. ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे के पिता का नाम सुरेश यालम है. घटना की सूचना एसडीओपी अभिषेक सिंह को दी गई. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. मामले में एसडीओपी अभिषेक सिंह ने बताया कि दोनों घटना के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details