छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कथित नेता ने पत्रकारों के खिलाफ जारी किया प्रेस नोट, प्रेस क्लब ने की FIR की मांग

रविवार को बीजापुर प्रेस क्लब ने एक कथित नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. नेता ने पत्रकारों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक प्रेस नोट जारी किया है.

By

Published : Sep 7, 2020, 3:18 AM IST

press note against journalists
प्रेस क्लब ने की एफआईआर की मांग

बीजापुर: शिवसेना के एक कथित नेता पर शहर के पत्रकारों को लेकर आपत्तिजनक प्रेस नोट जारी करने का आरोप लगा है. नेता के प्रेस नोट जारी करने के बाद रविवार को बीजापुर प्रेस क्लब ने कोतवाली प्रभारी को आवेदन देकर कथित नेता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

जगदलपुर: नक्सलियों की कायराना हरकत से होगा संगठन का खात्मा, IG सुंदरराज पी का बयान

आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को बीजापुर जिले के एक व्यक्ति ने खुद को शिवसेना का जिला अध्यक्ष बताते हुए शिवसेना के लेटर पैड पर बीजापुर के पत्रकारों को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए एक प्रेस नोट जारी किया था. जिसमें पत्रकार के साथ-साथ जनप्रतिनिधियों पर भी भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था.

पढ़ें:नक्सलियों का आतंक: बीजापुर में जन अदालत लगाकर 4 ग्रामीणों की हत्या

आफआईआर दर्ज करने की मांग

मामले में बीजापुर प्रेस क्लब ने आपत्ति दर्ज करते हुए कथित नेता के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है. प्रेस क्लब ने कोतवाली प्रभारी को आवेदन देकर कथित नेता पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है. इस दौरान बीजापुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष सहित अन्य पत्रकार मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details