छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर: बड़ी नक्सल वारदात, 6 गाड़ियों में आगजनी की खबर

By

Published : Dec 16, 2020, 1:06 PM IST

बीजापुर में सड़क निर्माण में लगी 6 गाड़ियों को आग लगाने की खबर मिली है. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एसपी कमलोचन कश्यप का कहना है कि ग्रामीणों के माध्यम से वाहनों को जलाए जाने की जानकारी मिली है. अब तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है.

Naxalites set fire to vehicles in Bijapur
बीजापुर में नक्सलियों ने गाड़ियों में आग लगाई

बीजापुर: नक्सली अपनी उपस्थिति को बड़े स्तर पर दिखाने लगे है. जिले में एकाएक नक्सल घटनाएं बढ़ने लगी है. लगातार नेटवर्क कनेक्टिविटी और सड़क निर्माण कार्यो को रोकने नक्सली वाहनों में आगजनी की घटना को अंजाम देने लगे है. फरसेगढ़ क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्य में लगी 6 गाड़ियों में नक्सलियों ने आग लगाने की खबर है.

गाड़ियों में आग लगाने की खबर
जिले के फरसेगढ़ थाना क्षेत्र आलवाड़ा में PMGY की तरफ से सड़क निर्माण किया जा रहा था. इस निर्माण कार्य के विरोध में नक्सलियों ने निर्माण कार्य में लगी 6 गाड़ियों में आग लगा दी. हालांकि अभी इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. एसपी कमलोचन कश्यप का कहना है कि ग्रामीणों के माध्यम से वाहनों को जलाए जाने की जानकारी मिली है. अब तक किसी ने लिखित शिकायत नहीं की है.

पढ़ें:कान्हा नेशनल पार्क के पास दिखा नक्सली मूवमेंट, बेसकैंप बनाने की तैयारी !

नक्सलियों के समर्पण से बौखलाए नक्सली

जिले में कनेक्टिविटी और सड़क निर्माण कार्यो को रोकने नक्सली लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है, जिससे ठेकेदारों में अब दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. नक्सलियों ने 3 दिन पहले दो जेसीबी को आग के हवाले किया था. लोन वर्राटू अभियान और जिले में लगातार नक्सलियों के समर्पण के बाद नक्सली सड़क निर्माण व दूरसंचार समेत सरकारी भवन निर्माण के काम को क्षति ग्रस्त करने में लगे हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details