छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 5, 2023, 6:18 PM IST

Updated : Feb 5, 2023, 8:18 PM IST

ETV Bharat / state

maoists kill BJP leader in Bijapur: बीजापुर में नक्सलियों ने की बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम की हत्या, परिवार के सामने कुल्हाड़ी से काट डाला

बीजापुर में नक्सलियों ने खूनी खेल खेला है. यहां इस बार बीजेपी नेता की उसके परिवार के सामने नक्सलियों ने हत्या कर दी. कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतारा है. इस वारदात के बाद नक्सलियों ने पर्चा फेंक कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. Murder of BJP leader Neelkanth Kakkem

maoists kill BJP leader in bijapur
बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम की हत्या

रोते बिलखते परिजन

बीजापुर: बीजापुर में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम की सरेआम हत्या कर नक्सलियों ने दहशत फैलाने का काम किया है. नीलकंठ कक्केम उसूर मंडल के बीजेपी अध्यक्ष थे. वह बीते 15 साल से इस पद को संभाल रहे थे. नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद पर्चा फेंकर कर इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत है.

कब की हत्या: नक्सलियों ने रविवार को इस घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि नीलकंठ कक्केम अपनी साली की शादी में पैतृक गांव आवापल्ली गए हुए थे. इस दौरान नक्सली आए और परिवार के सामने ही बीजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया. माओवादियों ने कुल्हाडी से बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम को काट डाला. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

बीजेपी नेता नीलकंठ कक्केम की सरेआम हत्या

हत्या के बाद नक्सलियों ने पर्चा फेंका: हत्या के बाद नक्सलियों ने मौके पर पम्पलेट फेंका है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने इससे पहले भी उसूर बीजेपी अध्यक्ष नीलकंठ कक्केम को अल्टीमेटम दिया था. उसके बाद रविवार को नीलकंठ कक्केम को मौत के घाट उतार दिया. नक्सली पहले आवापल्ली के गांव में पहुंचे उसके बाद नीलकंठ कक्केम को घर से बाहर लाए और उसे कुल्हाड़ी और चाकूओं से काटकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चा और पम्पलेट फेंककर इस मर्डर कांड की जिम्मेदारी ली.

ये भी पढ़ें: NIA Arrest Wanted Female Naxal Leader: बीजापुर मुठभेड़ मामले की वांटेड महिला नक्सली गिरफ्तार

घटना के बाद आवापल्ली इलाके में दहशत: इस मर्डर कांड के बाद आवापल्ली में दहशत का माहौल है. लोगों ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दे दी है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही है. उसके बाद शव को परिवारजनों को सौंपा जाएगा. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. दो साल पहले भी बीजापुर में बीजेपी नेता मज्जी की हत्या नक्सलियों ने की थी. इसके अलावा बीजेपी के युवा नेता जगदीश कोंड्रा को भी नक्सलियों ने दो साल पहले मौत के घाट उतार दिया था.

Last Updated : Feb 5, 2023, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details