छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 5, 2021, 5:29 PM IST

Updated : Apr 5, 2021, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

बासागुड़ा में अमित शाह और सीएम ने जवानों का बढ़ाया हौसला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगदलपुर पहुंचे और जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह ने शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक भी की. जिसके बाद वे बासागुड़ा पहुंचे और जवानों से मुलाकात की. उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया.

Amit Shah encouraged soldiers
अमित शाह ने जवानों का बढ़ाया हौसला

बीजापुर: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है. इस घटना के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगदलपुर पहुंचे और जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की. जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद अमित शाह ने शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक भी की. जिसके बाद वे बासागुड़ा पहुंचे और जवानों से मुलाकात की. उन्होंने जवानों का हौसला बढ़ाया.

बासागुड़ा में अमित शाह और सीएम ने जवानों का बढ़ाया हौसला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि नक्सलियों का कोई जाति-धर्म नहीं होता. अराजकता फैलाना उनका काम है. नक्सल विरोधी अभियान और क्षेत्र के विकास में हमने अपने 22 वीर जवानों को खोया है. सारा देश आपके साथ है और आपकी बहादुरी के कायल हैं.

अमित शाह ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि, मीटिंग में हुआ मंथन

'निश्चित रूप से जीत हमारी होगी'

अमित शाह ने कहा कि नक्सलियों को अपना अंतिम समय नजर आने लगा है. इस कारण वे अपने अस्तित्व को बचाने अंतिम दांव लगाने का प्रयास कर रहे हैं. विषम हालातों में संघर्षरत जवानों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें भारत सरकार हर सम्भव मदद करेगी. इस लड़ाई को हमे अंतिम समय तक लड़ना है और निश्चित रूप से जीत हमारी होगी.

वीर जवानों को नमन:सीएम

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि इस लड़ाई में शहीद हुए वीर जवानों को हम नमन करते हैं. इस दुख की घड़ी में शोकाकुल परिवार के साथ खड़े हैं.

Last Updated : Apr 5, 2021, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details