छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजापुर: 4 निर्माण कार्यों के लिए 20 लाख रुपये की राशि स्वीकृत

बीजापुर जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अनुशंसा पर भैरमगढ़ ब्लाॅक में 4 निर्माण कार्यों के लिए 20 लाख रुपये की राशि स्वीकृत की गई है.

By

Published : Sep 1, 2020, 6:47 PM IST

in charge Minister of Bijapur
बीजापुर जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल

बीजापुर:प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अनुशंसा पर जिले में विकास कार्य के लिए 20 लाख रुपये की राशि स्वीकृत हुई है. इसका उपयोग 4 अलग-अलग निर्माण कार्यों के लिए किया जाएगा.

छत्तीसगढ़ के राजस्व एवं पुनर्वास मंत्री और बीजापुर जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल की अनुशंसा और कार्यपालन अभियंता ग्रामीण यांत्रिकी सेवा से प्रदत्त तकनीकी प्राक्कलन के आधार पर कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने भैरमगढ़ ब्लाॅक अंतर्गत 4 निर्माण कार्यों के लिए 20 लाख रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की है.

सड़क निर्माण के लिए राशि स्वीकृत

केशकुतुल मुख्य सड़क से आश्रम तक 130 मीटर सीमेंट कांक्रीट सड़क निर्माण के लिए 4 लाख 30 हजार रुपये स्वीकृति दी है. इसी तरह नेशनल हाई-वे 63 मुख्य सड़क से पुलिस थाना काॅलोनी भैरमगढ़ तक 150 मीटर सीमेंट कांक्रीट सड़क निर्माण के लिए 5 लाख 12 हजार रुपये स्वीकृति दी गई है.

चबूतरा और रंगमंच के लिए राशि स्वीकृत

बामनबोड़ तालाब भैरमगढ़ में चबूतरा निर्माण के लिए 8 लाख 85 हजार रुपये और बरदेला में रंगमंच जीर्णोद्धार और मरम्मत के लिए 1 लाख 73 हजार रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई है.

निर्धारित समय पर काम पूरा करने के निर्देश

इस स्वीकृत निर्माण कार्यों को योजना के मार्गदर्शिका में निहीत प्रावधानों का परिपालन कर निर्धारित समय पर पूरा करने के निर्देश निर्माण कार्य करने वाले एजेंसी और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत भैरमगढ़ को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details