छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बेमेतरा: नाबालिग को भगाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और बहला फुसलाकर भगाकर अपने साथ ले जाने के मामले में पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से नाबालिग को भी बरामद किया गया. नाबालिग 6 माह की गर्भवती है.

By

Published : Aug 19, 2020, 3:54 AM IST

Accused of raping  minor
दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा: नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और बहला फुसलाकर भगाकर अपने साथ ले जाने के मामले में पुलिस में आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से नाबालिग को भी बरामद किया गया है. उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. नाबालिग के परिजनों में 15 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में बताया गया था कि नाबालिग लड़की अपने सहेली के घर जाने के लिए निकली थी. लेकिन वापस नहीं लौटी है. परिवार के लोगों ने शक जताया था की उसे कोई भगाकर अपने साथ ले गया है.

पढ़ें:नाबालिक को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था युवक, उत्तर प्रदेश से हुआ गिरफ्तार

मुखबिर कि सूचना पर 17 अगस्त को आरोपी नरेश कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया. उसके कब्जे से नाबालिग को भी बरामद किया गया. नाबालिग 6 माह की गर्भवती है. पुलिस ने आरोपी नरेश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल केस में कार्रवाई चल रही है.

पढ़ें:ITI में एडमिशन के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू, 25 अगस्त आवेदन की अंतिम तिथि

पुलिस के अनुसार आरोपी नरेश कुमार यादव ने नाबालिग को जानते हुए भी घबहला फुसलाकर अपने साथ भगा कर ले गया. इस दौरान उसने नाबालिग को अपने साथ रखकर उसके साथ लगातार शारिरीक संबंध बनाया. पीडिता 6 माह की गर्भवती है. आरोपी नरेश यादव ने पुछताछ अपना अपराध कबूल किया है. आरोपी नरेश साजा के बजरंग चौक इलाके का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details