छत्तीसगढ़

chhattisgarh

त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का बलौदाबाजार में हुआ स्वागत

By

Published : Feb 18, 2021, 3:26 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 12:54 AM IST

त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का बलौदाबाजार में स्वागत किया गया. राज्यपाल का सर्किट हाउस बलौदाबाजार में गॉड ऑफ ऑनर से सम्मान किया गया.

Tripura Governor Ramesh Bais
त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस

बलौदाबाजार: त्रिपुरा के राज्यपाल रमेश बैस का जिले में जोरदार स्वागत किया गया. राज्यपाल बनने पर सर्वसमाज की ओर से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था. आयोजन में रमेश बैस मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए. राज्यपाल रमेश बैस रायपुर लोकसभा सीट से सात बार सांसद रह चुके हैं. सरकार ने उन्हें त्रिपुरा का राज्यपाल नियुक्त किया है.

राज्यपाल रमेश बैस का बलौदाबाजार में हुआ स्वागत

राज्यपाल रमेश बैस का बतौर राज्यपाल जिला में यह पहला आगमन था. जिले के तमाम जनप्रतिनिधि, सभी क्षेत्र और वर्गो के प्रमुख लोग उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे. सर्वसमाज की ओर से राज्यपाल का अभिनंदन समारोह का आयोजन नगर भवन में किया गया था. समारोह से पहले राज्यपाल का सर्किट हाउस बलौदाबाजार में गॉड ऑफ ऑनर से सम्मान किया गया.

अभिनंदन समारोह में सभी वर्ग के प्रमुखों ने स्मृति चिन्ह से राज्यपाल का स्वागत किया. समारोह की शुरुआत राष्ट्रगीत और राजकीय गीत के साथ किया गया. जिसके बाद महामहिम राज्यपाल ने लोगों को संबोधित किया. राज्यपाल रमेश बैस के साथ बलौदाबाजार विधायक प्रमोद शर्मा, भाठापारा विधायक शिवरतन शर्मा, रायपुर लोकसभा सांसद सुनील सोनी, पुर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, बलौदाबाजार जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश वर्मा, नगर पालिका अध्यक्ष चित्तावर जायसवाल, जिला कलेक्टर सुनील जैन समेत जिले के तमाम जनप्रतिनिधि और अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे.

पढ़ें:EXCLUSIVE: किसान आंदोलन के पीछे राजनीतिक कारण संभव, भ्रमित हो रहे किसान- राज्यपाल रमेश बैस

राज्यपाल ने छत्तीसगढ़ी भाषा में दिया भाषण
त्रिपुरा के महामहिम राज्यपाल रमेश बैस बतौर मुख्य अतिथि समारोह में शामिल हुए. जनता को अपना उद्बोधन छत्तीसगढ़ी भाषा में दिया. सभी लोग राज्यपाल से छत्तीसगढ़ी भाषा सुनकर खुश हो गए. राज्यपाल ने आयोजक समिति को धन्यवाद दिया. अपने राज्यपाल बनने का श्रेय आम जनता को देते हुए सरकार और जनता का धन्यवाद किया.

Last Updated : Feb 19, 2021, 12:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details