छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलौदाबाजार: लूट कांड के आरोपियों को पुलिस ने महज 6 घंटे में धर दबोचा

बलौदाबाजार के संडी गांव में हुई डकैती की वारदात के सभी आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. संगम क्लाथ स्टोर्स संडी में आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था.

By

Published : Jul 7, 2020, 10:22 PM IST

police arrested loot accused
लूट के आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार: जिले के संडी गांव में हुए डकैती कांड के सभी 5 आरोपियों को पुलिस ने 6 घंटे में खोज निकाला है. संगम क्लाथ स्टोर्स संडी में आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. आरोपियों के पास से 2 मोटरसाइकिल, 3 चाकू, जेवरात और 24,500 रुपये नकद बरामद किया गया है. नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक आइके एलेसेला के निर्देशन में पुलिस टीम पलारी ने यह कार्रवाई की है.

लूट कांड का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सविता वर्मा की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उनके कपड़ा दुकान में 5 लोग डकैती की नीयत से अंदर घुस आये और चाकू से वार कर कौशल वर्मा और पत्नि को घायल कर दिया. आरोपी दुकान और घर की आलमारी में रखे पैसे और गहने लूटने लगे. इसी दौरान कौशल वर्मा मौका देखकर घर से बाहर निकले और मदद के लिए चिल्लाने लगे, जिसके बाद नकाबपोश बदमाश फरार हो गए.

कौशल वर्मा की आवाज सुनकर आसपास के कुछ लोगों ने एक आरोपी ओमकार पाल को पकड़ लिया. इसकी सूचना थाना पलारी पुलिस को दी गई. पलारी पुलिस ने अपराध दर्ज कर बाकी आरोपियों कि तलाश में जुट गई. प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए नवपदस्थ पुलिस अधीक्षक ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों को पकड़ने के लिए रवाना किया.

पढ़ें-जशपुर पुलिस ने किया टुल्लू पंप चोर गिरोह का पर्दाफाश, 9 बदमाश गिरफ्तार

नागरिकों को कहा धन्यवाद

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टिकेश्वर साहू, पारसमणी धींवर, 1 नाबालिग और दीपक सोनवानी को धर दबोचा. विवेचना के दौरान पुलिस अधीक्षक ने सभी नागरिकों का आभार व्यक्त किया और भविष्य में इसी प्रकार के सहयोग की अपील की है. बताया जा रहा है कि पुलिस महानिरीक्षक ने डकैती कांड के सभी आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की सराहना करते हुए पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details