छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नर्स डागेश्वरी यदु गिरफ्तार, घर में नसबंदी के बाद हो गई थी महिला की मौत

पूर्णिमा अपने पिता की तबीयत खराब होने पर मायके आई हुई थी. परिजनों की सलाह पर उसने नसबंदी कराने का फैसला लिया. सलाह लेने के लिए शहर के रामसागर तालाब पर रहने वाली नर्स डागेश्वरी यदु के पास पहुंची, तो नर्सं ने खुद ही अपने घर पर ऑपरेशन कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jun 3, 2019, 9:58 AM IST

नर्स डागेश्वरी यदु गिरफ्तार

बलौदा बाजार: घर में नसबंदी करने से एक महिला की मौत के बाद से फरार नर्स डागेश्वरी यदु को पुलिस ने फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने CCTV फुटेज और सायबर सेल की मदद से उसे पकड़ा.

बलौदा बाजार के पलारी ब्लॉक के गुमा गांव की रहने वाली पूर्णिमा की मौत की वजह नर्स के घर हुई नसंबदी थी. पूर्णिमा अपने पिता की तबीयत खराब होने पर मायके आई हुई थी. परिजनों की सलाह पर उसने नसबंदी कराने का फैसला लिया. सलाह लेने के लिए शहर के रामसागर तालाब पर रहने वाली नर्स डागेश्वरी यदु के पास पहुंची, तो नर्सं ने खुद ही अपने घर पर ऑपरेशन कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से ही नर्स फरार चल रही थी. ETV भारत से इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था.

पुलिस की टीम ने पहले बिलासपुर और अन्य ठिकानों पर डागेश्वरी यदु की तलाश की. पुलिस को नर्स का लोकेशन फरीदाबाद का मिला जहां से उसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की टीम आरोपी नर्स को लेकर बालोद बाजार के लिए रवाना हो चुकी है.

पुलिस को जब पता चला कि आरोपी नर्स डागेश्वरी छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के भाग रही है. उस दौरान आगे पड़ने वाले सभी थानों और रेलवे पुलिस को सूचित किया गया. दो टीमें इसके लिए बनाई गई थी जिसमें एक रायपुर में बैठ कर उसके लॉकेशन और CCTV फुटेज खंगाल रही थी. दूसरी टीम सड़क मार्ग से नागपुर के लिए रवाना की गई थी.

ट्रेन में उसकी खोज की गई. फिर ग्वालियर रेलवेस्टेशन पर उसे पकड़ने के लिए पुलिस बल भेजा गया लेकिन पुलिस की गिरफ्त से बाहर रही अंत मे पुलिस ने उसे फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details