छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 14, 2020, 5:10 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा से झड़प, BJP जिला अध्यक्ष ने कांग्रेसियों को बताया सत्ता के नशे में चूर

बलौदा बाजार में ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा से हुई झड़प के मामले में कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

mla shakuntala statement on ips ankita sharma in balodabazar
विधायक शकुंतला साहू की प्रतिक्रिया

बलौदा बाजार:कसडोल विधायक शकुंतला साहू और ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा के बीच विवाद का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में विधायक शकुंतला साहू, ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा को औकात दिखाने की बात कर रही है.

ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा से झड़प

कसडोल विधायक शकुंतला साहू ने अंकिता शर्मा की कार्यप्रणाली पर आपत्ति जताई है. इधर, पूर्व विधायक और बीजेपी के वर्तमान जिलाध्यक्ष सनम जांगड़े ने पूरे मामले की निंदा करते हुए कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू पर पलटवार करते हुए उन्हें सत्ता के नशे में चूर बताया है. सनम जांगड़े ने कहा कि, कांग्रेस विधायक अपने अधिकारों का गलत उपयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के आला नेताओं और जनप्रतिनिधियों को प्रशासनिक अधिकारियों से बात करने का सलीका सीखना चाहिए.

ये है पूरा मामला

मामला बलौदा बाजार जिले के सीमेंट संयंत्र के पास की है. जहां 10 फरवरी को एक मजदूर की मौत हो गयी थी. इसके बाद कसडोल विधायक शकुंतला साहू के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता और मृतक के परिजन मुआवजे की मांग के लिए संयंत्र के बाहर धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन की सूचना मिलने पर ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा वहां पहुंची थी. इसी दौरान किसी बात को लेकर ट्रेनी IPS अंकिता शर्मा और विधायक शकुंतला साहू के बीच विवाद हो गया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details