छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वीकली ऑफ मिलने से पुलिसकर्मियों में खुशी, कहा-परिवार के साथ मिल पाया वक्त

By

Published : Jun 10, 2019, 10:11 PM IST

सीएम भूपेश बघेल ने 21 जून को पुलिस कर्मियों के लिए बड़ी घोषणा की थी. सरकार ने पुलिस कर्मियों को एक दिन का साप्ताहिक अवकाश देने की घोषणा भी की थी. इसी कड़ी में बलौदा बाजार जिले के पुलिस विभागों में भी खुशी का माहौल है.

वीकली ऑफ मिलने से पुलिसकर्मियों में खुशी

बलौदा बाजार:छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 21 जून को पुलिस कर्मियों के लिए बड़ी घोषणा की थी. सरकार ने पुलिस कर्मियों को एक दिन का साप्ताहिक अवकाश देने की घोषणा भी की थी. इसी कड़ी में बलौदा बाजार जिले के पुलिस विभागों में भी खुशी का माहौल है.

वीकली ऑफ मिलने से पुलिसकर्मियों में खुशी

पुलिस कर्मियों की वीकली ऑफ तय
बता दें कि सरकार ने पुलिस विभाग में काम करने वाले कर्मचारियों को वीकली ऑफ देने का वादा किया था, जिसमें 21 जून को सीएम भूपेश ने घोषणा किया था. अब वीकली ऑफ मिलने से पुलिसवालों में खुशी की लहर है.

सिपाहियों का बढ़ा मनोबल
पुलिस कर्मियों से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि वीकली ऑफ मिलने से वे परिवार को ज्यादा से ज्यादा समय दे पाएंगे और कहीं ना कहीं जो मानसिक रूप से तनाव पुलिस की ड्यूटी में रहता है वो भी कम होगा. साथ ही उन्होंने बताया कि वीकली ऑफ मिलने से सिपाहियों का मनोबल बढ़ा है, इससे अपने परिवार और मित्रों को समय दे पाएंगे और आने वाले दिनों में बेहतर तरीके से काम कर पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details