छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ETV भारत की खबर का असर : धोबी तालाब का गहरीकरण शुरू, लोगों में खुशी की लहर

जिले के वार्डवासियों ने ईटीवी भारत के माध्यम से अपनी समस्या बताते हुए तालाब के गहरीकरण के लिए जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि से गुहार लगाई थी, जिसका असर हुआ है.

By

Published : Jun 19, 2019, 8:01 AM IST

Updated : Jun 19, 2019, 10:49 AM IST

धोबी तालाब का गहरीकरण

बलौदाबाजार:एक बार फिर ETV भारत की खबर का असर हुआ है. जिले के वार्डवासियों ने ईटीवी भारत के माध्यम से अपनी समस्या बताते हुए तालाब के गहरीकरण के लिए जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि से गुहार लगाई थी, जिसके बाद जिला प्रशासन ने धोबी तालाब के गहरीकरण को शुरू कर दिया है. इससे वार्डवासियों में खुशी का माहौल है.

ETV भारत की खबर का असर

वार्डवासियों ने ETV भारत को बताया था कि धोबी तालाब वार्ड का पुराना तालाब है. इससे आस-पास के 3-4 वार्डों में पानी रिचार्ज होता है, लेकिन गर्मी की वजह से यह तालाब सूख चुका है. हमारे द्वारा इस खबर को प्रमुखता से दिखाया गया था, जिसके बाद जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधि की नींद टूटी है.

10 सालों से अटका था गहरीकरण
जिला प्रशासन ने वार्डवासियों की समस्याओं को देखते हुए तालाब गहरीकरण का काम शुरू कर दिया है. क्षेत्र के विधायक प्रमोद शर्मा ने भी मंगलवार को वार्ड के लोगों से मुलाकात कर सभी समस्याओं का जल्द निवारण करने का आश्वासन दिया. वार्डवासियों ने बताया कि पिछले 10 सालों से धोबी तालाब के गहरीकरण की मांग चल रही थी जो अब जाकर पूरी हो रही है.

Last Updated : Jun 19, 2019, 10:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details