छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक संगीता सिन्हा के पिता का निधन, सीएम ने जताया दुख, शोक सभा में पहुंचकर दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 20, 2023, 9:55 PM IST

death of MLA Sangeeta Sinha father सीएम भूपेश बघेल ने बालोद विधायक संगीता सिन्हा के पिता दुलारी लाल सिन्हा के निधन पर गहरा दुख जताया है. बालोद में दुलारी लाल सिन्हा की शोक सभा आयोजित की गई थी. जिसमें सीएम भूपेश बघेल भी शामिल हुए.

death of MLA Sangeeta Sinha father
विधायक संगीता सिन्हा के पिता का निधन

बालोद: सीएम भूपेश बघेल मंगलवार को बालोद के दौरे पर रहे. यहां उन्होंने बालोद की कांग्रेस विधायक संगीता सिन्हा के पिता दुलारी लाल सिन्हा के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया. उन्होंने शोक सभा में हिस्सा लिया और दुलारी लाल सिन्हा को याद किया. सीएम ने कहा कि दुलारी लाल सिन्हा ने गायत्री परिवार को अपना जीवन समर्पित कर दिया.

दुलारी राम सिन्हा गायत्री परिवार से जुड़े रहे: सीएम बघेल बोड़रा गांव पहुंचे और स्वर्गीय दुलारी लाल सिन्हा को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने शोकाकुल परिवार से मुलाकात की और उनका हाल जाना. सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि बीते दिनों जब मैं बालोद के दौरे पर था. तब मैने संगीता सिन्हा के पिता दुलारी लाल सिन्हा से मुलाकात की थी. उनका स्वास्थ्य खराब था. तब उन्हें धमतरी के बाहर इलाज के लिए ले जाया गया. लेकिन भगवान और प्रकृति के सामने हम सब हार गए. दुलारी लाल सिन्हा ने गायत्री समाज के लिए अपना जीवन लगा दिया.

ये भी पढ़ें
Balod: चिटौद प्राथमिक शाला के शाताब्दी समारोह में शामिल हुए स्कूल शिक्षा मंत्री, 100 वरिष्ठ नागरिकों का किया सम्मान
Dhamtari: आजाद हिंद फौज के सिपाही मनराखन लाल देवांगन का निधन, 108 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
Hiraba passes away भूपेश बघेल ने पीएम मोदी की मां को दी श्रद्धांजलि

कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि: इस शोक सभा में सीएम भूपेश बघेल के अलावा, विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेडिया और संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद सहित कई नेता उपस्थित रहे. सभी नेताओं ने दुलारी लाल सिन्हा को अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए. लोगों ने उनके गायत्री समाज के प्रति किए गए काम को याद किया. संगीता सिन्हा को सीएम बघेल सभी कई नेताओं ने ढांढस बंधाया. सीएम बघेल के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details