छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्र की मदद के बिना भी हम पूरा करेंगे वादा-अनिला भेड़िया

By

Published : Nov 8, 2019, 8:22 PM IST

Updated : Nov 8, 2019, 11:47 PM IST

मंत्री अनिला भेड़िया जिले के दौरे पर हैं. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने प्रधानमंत्री से नियमों में ढील लाने की मांग की है. साथ ही जनता को विश्वास दिलाया है कि, प्रदेश सरकार अपना वायदा पूरा करेगी.

अनिला भेड़िया, मंत्री

बालोद : महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने बालोद में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर केंद्र हमारे आग्रह करने पर भी नहीं मानती है तब भी प्रदेश की भूपेश सरकार किसानों का धान अपने किए गए वादे के अनुसार 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से खरीदेगी.

मंत्री अनिला भेड़िया

दरअसल, मंत्री अनिला भेड़िया जिले के दौरे पर थी. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होने प्रधानमंत्री से नियमों में ढील लाने की मांग की है. साथ ही जनता को विश्वास दिलाया है कि, प्रदेश सरकार अपना वादा पूरा करेगी.

पढे़ं : EXCLUSIVE: एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, रायपुर में इमरजेंसी लैंडिग

क्या कहा मंत्री अनिला भेड़िया ने
⦁ धान खरीदी के अनुरोध पर लिखे हमारे पत्र के जवाब में केंद्र ने 25 सौ रुपये समर्थन मूल्य पर धान खरीदी से इंकार किया है. सरकार चाहती है कि,18 सौ 50 रुपये में धान खरीदी की जाए.
⦁ मंत्री ने बालोद में किसानों से आग्रह किया कि, सभी कांग्रेस के कैंपेन का हिस्सा बने. उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री के नेतृत्व में 6000 गाड़ियों के साथ दिल्ली रवाना होंगे. हम कोई आंदोलन करने नहीं जा रहे हैं, हम प्रधानमंत्री जी से आग्रह और निवेदन करने जा रहे हैं.
⦁ आग्रह और निवेदन के बाद भी अगर प्रधानमंत्री नहीं मानते हैं तबभी राज्य सरकार किसानों से किया वादा पूरा करेगी. 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल के हिसाब से राज्य सरकार धान खरीदेगी.

Last Updated : Nov 8, 2019, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details