छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने घायल युवकों को पहुंचाया अस्पताल

ग्राम परसापनी के पास दो बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर घायल अवस्था में पड़े थे. इस दौरान निजी कार्यक्रम से वापस लौट रहे सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और उनका इलाज कराया.

By

Published : Jan 3, 2021, 12:32 PM IST

Parliamentary Secretary Chintamani Maharaj
संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज

बलरामपुर: संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने सड़क पर घायल पड़े दो व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. घायलों का इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने बताया कि सही समय पर इलाज मिल जाने के कारण घायलों की हालत पहले से बेहतर है.

ग्राम परसापनी के पास दो बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर घायल अवस्था में पड़े थे. घायलों को देखने के लिए आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने उनकी मदद करनी या उसे अस्पताल पहुंचाना जरूरी नहीं समझा. इस दौरान सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने उसे अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज कराया.

पढ़ें: केशकाल: पिकअप वाहन और बाइक की भिड़ंत में दो युवक घायल

युवक के स्वास्थ्य में सुधार

चिंतामणि महाराज शनिवार को श्रीकोट से राजपुर के लिए रवाना हुए थे. राजपुर और शंकरगढ़ के बीच ग्राम सेवारी के चौराहे के पास सड़क किनारे दो लोगों को घायल अवस्था में देखा. संसदीय सचिव ने तत्काल अपना वाहन रोका. दोनों घायलों को अपने वाहन में सीधा राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए. तत्काल चिकित्सक स्वास्थ्य कर्मचारियों ने उपचार सुविधा उपलब्ध हो जाने से स्वास्थ्य में सुधार है.

सड़क हादसों के लिहाज से प्रदेश के टॉप 10 जिले (1 जनवरी से 30 नवंबर 2020 तक)

जिला मृतकों की संख्या
रायपुर 437
बिलासपुर 264
राजनांदगांव 253
रायगढ़ 232
महासमुंद 198
कोरबा 189
जांजगीर 183
दुर्ग 178
बलौदाबाजार 175
सूरजपुर 159

ABOUT THE AUTHOR

...view details