छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'कश्मीर से कन्याकुमारी तक फैला रहे थे शंका, इसलिए कर्जमाफी के बाद दे रहे हैं प्रमाण पत्र'

सरगुजा: स्वास्थ्य एवं पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव ने कर्जमाफी के आरोपों को लेकर बीजेपी पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्रदेशभर में शंका फैलाने का काम कर रहे हैं, जो कानाफूसी वाले हैं. ये वे लोग हैं जो एक बात को हर जगह पहुंचाते हैं. कन्याकुमारी से कश्मीर तक एक बात को पहुंचाने में उन्हें महारथ है.

By

Published : Mar 4, 2019, 12:30 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

टीएस सिंहदेव

पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि ऐसे कार्य करने वाले लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि किसानों का कहां कर्जा माफ हुआ है, यह तो कांग्रेस सरकार ऐसे ही कह रही है. उस तोड़ के लिए हम लोगों ने यह निर्णय किया है कि प्रदेश के समस्त किसानों को, जिनका कर्जामाफ हुआ है, उन्हें एक प्रमाण पत्र देंगे.

वीडियो

10 किसानों को ऋणमाफी का प्रमाण पत्र बांटा
बता दें कि नगर में छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन बिहान के अंतर्गत आदिशक्ति आजीविका विकासखंड संगठन लुंड्रा का शुभारंभ हुआ. सिंहदेव ने किसान ऋणमाफी के तहत सांकेतिक रूप से 10 किसानों को ऋणमाफी प्रमाण पत्र और राष्ट्रीय परिवार सहायता कार्यक्रम के तहत 4 हितग्राहियों को 20 -20 हजार रुपये की सहायता राशि का चेक वितरण किया. विपक्ष के आरोपों पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी को भ्रम फैलाने में महारत हासिल है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details