छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIDEO: नशे में धुत नर्स ने डॉक्टर पर किया चाकू से हमला, दो अन्य कर्मचारियों को किया घायल

अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में नशे में धुत होकर एक स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

By

Published : Apr 9, 2019, 11:17 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

हमले में इस्तेमाल किया गया हथियार

वीडियो

अंबिकापुर: अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में नशे में धुत होकर एक स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. हमले में एक डॉक्टर समेत दो लोग घायल हो गए हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पूरा मामला अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज का है. शाम को नशे में धुत होकर स्टाफ नर्स तनूजा चौहान अस्पताल के आपातकालीन डॉक्टर ड्यूटी रूम पहुंची. उसने नशे में ड्यूटी कर रहे डॉ मिथिलेश कुमार मिंज, मेल नर्स अनुराग कुजुर के पीठ और आर्थो टेक्नीशियन संजय सिंह योगी की गर्दन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

कड़ी मशक्कत के बाद मामला हुआ शांत
हादसे के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई. अस्पताल में मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया गया. इसके बाद पुलिस नशे में धुत तनुजा को मणिपुर चौकी ले गई.

आरोपी पहले भी कर चुकी है हंगामा
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी तनुजा लहपटरा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नशे में धुत होकर हंगामा कर चुकी है. लेकिन उस समय किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. फिलहाल पुलिस आरोपी नर्स के खिलाफ धारा 324,3(1)(10) एस टी/ एस सी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details