छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मैनपाट महोत्सव: समापन समारोह में पहुंचे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

सरगुजा में आयोजित तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का समापन हो गया. समापन कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू पहुंचे थे.

By

Published : Feb 15, 2021, 4:02 AM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

home-minister-tamradhwaj-sahu
गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

सरगुजा: तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव के समापन हो गया. समापन समारोह में प्रदेश के गृह एवं पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू पहुंचे. उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मैनपाट में छत्तीसगढ़ी, भोजपुरी और बुद्धिस्ट का त्रिवेणी संगम देखने को मिलता है. आयोजन में त्रिवेणी संगम की धरोहर देखने को मिलती है. यहां स्थानीय परंपरा के सतग देश भर की कलाओं को सहेजने का अवसर मिलता है.

समापन समारोह में पहुंचे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

मैनपाट महोत्सव: सीएम ने सरगुजा को दी विकास कार्यों की सौगात

कार्यक्रम में संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी उपस्थित थे. उन्होंने मैनपाट के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिये पर्यटन मंत्री से कुछ छोटी-छोटी मांगे रखी. मांगों के संबंध में पर्यटन मंत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि अमरजीत भाई सब काम खींच-खींच के यहां ले आते हैं. अगर कोई कमी रह जायेगी तो जरूर उसे पूरा किया जाएगा.

मैनपाट महोत्सव के दूसरे दिन पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

3 दिन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य नेता

3 दिन के मैनपाट महोत्सव में छत्तीसगढ़ के कई अहम नेता पहुंचे. पहले दिन सीएम भूपेश बघेल ने कार्यक्रम की शुभारंभ किया. इस दैरान खाद मंत्री अमरजीत भगत औऱ स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम, विधायक कुलदीप जुनेजा भी पहुंचे थे. दूसरे दिन कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे थे. उन्होंने मंच से लोगों को सरगुजा की समरसता बनाए रखने की अपील की थी. समापन कार्यक्रम में पर्यटन मंत्री ताम्रध्वज साहू पहुंचे.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details