छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अंबिकापुर: केंद्रीय कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस ने मनाया किसान अधिकार दिवस

केंद्रीय कृषि कानून के विरोध में छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में आज कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस नेताओं ने हाल ही छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से बनाए गए नए कानून को किसान हितौषी बताया है.

By

Published : Oct 31, 2020, 5:31 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

congress-protest-against-central-agricultural-law-in-ambikapur-district
केंद्रीय कृषि कानून का कांग्रेस ने किया विरोध

अंबिकापुर : जिला कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि और सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को किसान अधिकार दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र के कृषि कानून को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा.

केंद्रीय कृषि कानून का कांग्रेस ने किया विरोध

कांग्रेस पूरे छत्तीसगढ़ में यह कार्यक्रम किसानों के पक्ष और केंद्र सरकार के विरोध में कर रही है. केंद्र सरकार के कृषि काननू का विरोध करते हुए कांग्रेस नेताओं ने हाल ही छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से बनाए गए नए कानून को किसान हितौषी बताया है.

पढ़ें- बालोद: केंद्रीय कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस चलाएगी हस्ताक्षर अभियान

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने बताया की जब तक किसानों के पक्ष में छत्तीसगढ़ में पारित कानून को राष्ट्रपति की मंजूरी नही मिल जाती, तब तक लगातार इस तरह का प्रदर्शन चलता रहेगा.

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ शासन के वन औषधि बोर्ड के अध्यक्ष बालकृष्ण पाठक, श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष शफी अहमद और बीस सूत्रीय कार्यक्रम के उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल समेत तमाम कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details