छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम भूपेश ने कसा तंज, कहा- सब चौकीदार तो देश का पैसा लेकर विदेशों में कैसे भाग गए माल्या और मेहुल

By

Published : Apr 3, 2019, 7:45 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

अंबिकापुर पहुंचे सीएम भूपेश के तेवर सीएम नहीं बल्कि वहीं पुराने पीसीसी चीफ भूपेश जैसे दिखे. चाहे मंच से उद्बोधन हो या फिर मीडिया से चर्चा. हर समय अपने तेवर के अनुरूप भाजपा पर बरसे.

Bhupesh Baghel, Chief Minister, Chhattisgarh

Bhupesh Baghel, Chief Minister, Chhattisgarh
सरगुजा : लोकसभा चुनाव के तहत नामांकन फार्म जमा कराने और आमसभा को संबोधित करने अंबिकापुर पहुंचे सीएम भूपेश के तेवर सीएम नहीं बल्कि वहीं पुराने पीसीसी चीफ भूपेश जैसे दिखे. चाहे मंच से उद्बोधन हो या फिर मीडिया से चर्चा, हर समय भूपेश अपने तेवर के अनुरूप भाजपा पर जमकर बरसते रहे.

सीएम ने जोगी के एक भी सीट पर चुनाव न लड़ने के सवाल पर कहा की जो मैदान में ही नहीं, उसके बारे में क्या बोलना. इसके बाद मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि ये सब अपने आप को चौकीदार बताते हैं. नरेंद्र मोदी चौकीदार, तड़ीपार अमित शाह चौकीदार, रमन सिंह भी चौकीदार, जिनकी पत्नी का नाम नान घोटाले में हैं, बेटे का विदेश में खाता है और दामाद फरार है, वो भी चौकीदार हैं. नरेंद्र मोदी भी चौकीदार हैं, तो फिर कैसे ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी देश का पैसा लेकर भाग गए.

ट्रेजरी का पोर्टल बंद होने से कोई संकट नहीं

ट्रेजरी का पोर्टल बंद होने और सरकारी खजाने में आर्थिक संकट पर उन्होंने कहा की कोई संकट नहीं है. अगर पैसा नहीं होता, तो किसानों के खाते में पैसा कहां से जाता, अभी गन्ना किसानों के खाते में पैसा गया है, ये रमन सिंह लोगों को बरगला रहे हैं. कर्ज लेने के सवाल पर तंज कसते हुए कहा कि हां हमने कर्ज लिया है, नमक, चावल, चप्पल और मोबाइल में कमीशनखोरी करने के लिए नहीं, बल्कि किसानों को ऋणमुक्त करने के लिए कर्ज लिया है और 50 हजार करोड़ का कर्ज 3 माह में नहीं हुआ न.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details