छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मास्क नहीं पहनने पर मंत्री अमरजीत भगत का बेतुका बयान

निजी कार्यक्रम में शिरकत करने सीतापुर पहुंचे खाद्य मंत्री और सीतापुर विधायक अमरजीत भगत को भीड़भाड़ वाले इलाके में बिना मास्क के देखा गया है. मास्क नहीं पहनने के सवाल पर मंत्री ने जवाब देते हुए कहा कि 'कोरोना पकड़ेगा तो मेरे को न पकड़ेगा'

By

Published : Mar 19, 2021, 4:29 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

Amarjeet Bhagat not wear mask, मास्क पर खाद्य मंत्री अमरजीत का बयान
बिना मास्क के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत

सरगुजा: छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. गुरुवार को 1066 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. छत्तीसगढ़ में एक्टिव केस 6025 है. लेकिन प्रदेश के मंत्री इसे लेकर गंभीरता नहीं दिखा रहे हैं. निजी कार्यक्रम में शिरकत करने सीतापुर पहुंचे खाद्य मंत्री और सीतापुर विधायक अमरजीत भगत को भीड़भाड़ वाले इलाके में बिना मास्क के देखा गया है. लेकिन हद तो तब हो गई जब मास्क के सवाल पर मंत्री ने मजाक में जवाब देते हुए कहा कि 'कोरोना पकड़ेगा तो मेरे को न पकड़ेगा'

CORONA UPDATE : प्रदेश में गुरुवार को मिले 1 हजार से ज्यादा मरीज

मास्क नहीं लगाने के सवाल पर ये कहा खाद्य मंत्री ने

मंत्री अमरजीत भगत ने मास्क नहीं पहनने को लेकर कहा कि, 'कोरोना पकड़ेगा तो मेरे को न पकड़ेगा, मुझे इसका टेंशन नहीं रहता, मैं प्रयास करता हूं कि मैं हमेशा मास्क पहनूं लेकिन यह संभव नहीं हो पाता. डर तो मेरे को भी लगता है क्या करुं, लोगों से मिलते समय मास्क लगा लेता हूं. तुरंत इसके बाद मास्क निकाल लेता हूं.

सरगुजा में कोरोना ब्लास्ट: एक दिन में 54 पॉजिटिव, 15 दिन में 7 मौत

कथनी और करनी में दिखा अंतर

मंत्री अमरजीत भगत ने मास्क नहीं पहनने को लेकर जो तर्क दिए वो कार्यक्रम में नजर नहीं आए. पूरे कार्यक्रम के दौरान मंच में न तो मंत्री अमरजीत ने और न ही उनके सहयोगियों ने मास्क पहने थे. यहां तक की पत्रकारों से बातचीत के दौरान भी यह देखा गया कि कार में बैठे उनके लोगों ने भी मास्क नहीं लगाया था. ये लापरवाही भारी भी पड़ सकती है.

खाद्य मंत्री बिना मास्क के भीड़भाड़ में

बिलासपुर: फूट रहा है कोरोना 'बम', मास्क न पहनने वालों के गजब तर्क

सरगुजा में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज

सरगुजा जिले में 54 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. सिर्फ अंबिकापुर में 50 पॉजिटिव पाए गए हैं. सरगुजा में एक्टिव केस की संख्या 277 है. ऐसे में लापरवाही से संक्रमण की रफ्तार और तेज हो सकती है.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details