छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Unique War Pro Wrestling Tournament: खिलाड़ियों के दांवपेच ने जीता दर्शकों का दिल

By

Published : Oct 10, 2022, 1:22 PM IST

छत्तीसगढ़ में पहली बार द यूनिक वॉर प्रो रैसलिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस टूर्नामेंट में छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी प्रतीक के दांव देख दर्शक हैरान हो गए. महिला रेसलर ने भी अपने दांवपेच से दर्शकों का दिल जीता.

Unique War Pro Wrestling Tournament
इंडोर स्टेडियम में पहली बार द यूनिक वॉर

रायपुर:राजधानी रायपुर के इंडोर स्टेडियम में पहली बार द यूनिक वॉर प्रो रेसलिंग टूर्नामेंट का आयोजन आज किया गया. इस टूर्नामेंट में भारत के साथ-साथ दूसरे देशों के खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया. आयोजन काफी धमाकेदार रहा. जहां सभी रेसलर अपने-अपने दांव पेच दिखाएं. सिर्फ पुरुष रेसलर ही नहीं बल्कि महिला रेसलर ने भी अपने दांवपेच से दर्शकों का दिल जीता. इस टूर्नामेंट में विशेष अतिथि के रुप में फिटनेस ट्रेनर और एक्टर्स साहिल खान भी शामिल हुए. इसके साथ विधायक कुलदीप जुनेजा और महापौर एजाज ढेबर भी टूर्नामेंट देखने इंडोर स्टेडियम पहुंचे.

पुरुष और महिला रेसलर के दांवपेच ने जीता दर्शकों का दिल:इस टूर्नामेंट में नेशनल इंटरनेशनल खिलाड़ियों के साथ-साथ छत्तीसगढ़ के पहलवान ने भी अपने दांवपेच से दर्शकों का दिल जीता. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के नवागढ़ ब्लाक के अमरोहा गांव में रहने वाले प्रतीक भारत के झंडे के साथ रिंग में एंट्री ली और अपने अपोनेंट को जोरदार पटकनी दी. प्रतीक के साथ साथ सचिन आदवंशी ने भी अपने दांवपेच से दर्शकों का दिल जीता. फाइटिंग के दौरान सचिन आदवंशी के चेहरे से खून भी निकलने लगा बावजूद इसके उन्होंने हार नहीं मानी और अपने अपोनेंट को जोरदार पटकनी दी.

The Unique War Pro Wrestling 2022 : नेपाली रेसलर के साथ डेथ मैच में भिड़ेगा छत्तीसगढ़ का प्रतीक द लायन

छत्तीसगढ़ में पहली बार आयोजित किया गया द यूनिक वॉर प्रो रैसलिंग टूर्नामेंट: छत्तीसगढ़ में पहली बार "द यूनिक वॉर" प्रो रैसलिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है. छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेश में लगातार खेलों को बढ़ावा देने और छत्तीसगढ़ के खिलाड़ियों को खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए नेशनल इंटरनेशनल टूर्नामेंट का आयोजित कर रही है. हाल ही में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का आयोजन किया गया है जिसमें सरकार छत्तीसगढ़ के पारंपरिक खेलों को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है इसके साथ ही कुछ दिनों पहले प्रदेश में इंटरनेशनल लेवल पर चेस और बैडमिंटन टूर्नामेंट भी आयोजित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details