छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

धरमलाल कौशिक पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक पर महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

By

Published : May 21, 2019, 6:27 PM IST

धरमलाल कौशिक

रायपुर:धरमलाल कौशिक पर आरोप लगाते हुए पीड़ित बताया कि '2017 में होली के वक्त अपनी बड़ी बहन के घर गई हुई थी और इसी दौरान होली मिलन के लिए वो धरमलाल कौशिक के घर गई, जहां उसके साथ छेड़छाड़ हुई'.

शिकायत करने वाली महिला


होली मिलन के दौरान छेड़छाड़ का आरोप
पीड़ित महिला के मुताबिक 'होली के तीसरे दिन वो अपनी बहन के साथ धरमलाल कौशिक के घर होली मिलन समारोह में शिरकत करने के लिए गई थी. और इसी दौरान होली मिलन समारोह में कौशिक ने उसके साथ अभद्र व्यवहार और अश्लील हरकत की'.


प्रकाश बजाज पर भी लगा चुकी है आरोप
पीड़ित महिला ने रायपुर में मौजूद प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया. पीड़ित महिला 19 मई को प्रकाश बजाज पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया था. अश्लील सीडी कांड का प्रमुख शिकायतकर्ता प्रकाश बाजाज को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था.


पैसे के लेनदेन को लेकर छेड़छाड़ का आरोप
छत्तीसगढ़ की सियासत में भूचाल लाने वाले अश्लील सीडी मामले के मुख्य शिकायतकर्ता रहे भाजपा नेता प्रकाश बजाज को सिविल लाइन पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया था. पीड़ित महिला ने सिविल लाइन थाना में प्रकाश बजाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया था पीड़ित महिला 2016 में पैसे के लेनदेन और छेड़छाड़ से परेशान होकर सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज कराया था.


'धमकी देकर की जाती थी छेड़छाड़'
महिला का आरोप है कि 'जब भी वो थाने में मामला दर्ज कराने की बात कहती थी तो प्रकाश बजाज की ओर से उसे डराया धमकाया जाता था और उससे छेड़छाड़ की जाती थी'.


पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिविल लाइन पुलिस ने प्रकाश बजाज के सिविल लाइन स्थित निवास से उन्हें गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है. प्रकाश बजाज के खिलाफ पुलिस ने धारा 506 और 354 के तहत कार्रवाई की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details