छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का मुद्दा फिर गरमाया, भाजपा ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना

By

Published : Sep 26, 2022, 6:53 PM IST

Updated : Sep 26, 2022, 10:57 PM IST

chhattisgarh bjp news छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का मुद्दा पिछले कुछ दिनों से गरमाया हुआ है. शराबबंदी समिति अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा के बयान के बाद भाजपा ने भूपेश सरकार पर निशाना साधा है.

BJP targets Bhupesh government
भाजपा ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना

रायपुर: शराबबंदी समिति अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा ने बयान दिया है कि "प्रदेश में शराबबंदी एकाएक नहीं कर सकते, लोगों के जिंदगी और मौत का सवाल है.'' इस बयान के बाद शराबबंदी के मुद्दे पर भाजपा आक्रामक (BJP targets Bhupesh government) हो गई है. छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि " पहले समिति के अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा यह कहते हैं कि शराबबंदी जनता का नहीं बल्कि भाजपा का मुद्दा है. वहीं अब कह रहे हैं कि प्रदेश में शराबबंदी एकाएक नहीं किया जा सकता. सरकार के आबकारी मंत्री शराब को होटलों में परोसने का निर्णय ले रहे हैं तो सरकार किस तरह प्रदेश में शराबबंदी करेगी."chhattisgarh bjp news

भाजपा ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना

यह भी पढ़ें:रायपुर के सभी घरों में डिजिटल डोर नंबर, यूनिक कोड से हर घर की होगी पहचान

राज्य सरकार शराब से करना चाहती है आमदनी: छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा "भूपेश बघेल ने चुनाव से पहले कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी होगी और शराब दुकान साफ हो जाएगी. अब क्या हुआ? राज्य सरकार शराब से आमदनी करना चाहती है. सरकार आपके पैसे से ही अपनी राजनीति चमकाना चाहती है. यह सरकार आज अपने वादाखिलाफी के कारण हाशिए में है. आने वाले समय में इस मामले को लेकर सरकार की विदाई तय है."

Last Updated : Sep 26, 2022, 10:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details