छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

जानिए आज देश-दुनिया में क्या है खास, दिनभर होने वाले कार्यक्रमों पर एक नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी. जुड़े रहिये ईटीवी भारत के साथ.

By

Published : Mar 13, 2021, 7:11 AM IST

Updated : Mar 13, 2021, 7:19 AM IST

news today
जानिए आज क्या रहेगा खास

सीएम बघेल का असम दौरा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर रहेंगे. यहां वे असम विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. साथ ही चुनाव की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे. बता दें कि सीएम भूपेश बघेल असम के प्रभारी सचिव के तौर पर नियुक्त किये गए हैं.

सीएम बघेल का आज असम दौरा

अंतरराष्ट्रीय सिरपुर बौद्ध महोत्सव में शामिल होंगे सीएम बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सिरपुर में आयोजित अंतरराष्ट्रीय सिरपुर बौद्ध महोत्सव एवं शोध संगोष्ठी कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम बघेल दोपहर 2:35 बजे हेलीकॉप्टर से सिरपुर पहुंचेंगे.

सिरपुर जाएंगे सीएम बघेल

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव

छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज का चुनाव होने वाला है. इसे लिए सेक्टर-6 भिलाई स्थित अग्रसेन भवन में सुबह 10 से शाम 5 बजे तक मतदान होना है.

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स

मंत्री शिवकुमार डहरिया का दुर्ग दौरा

नगरीय प्रशासन और विकास मंत्री शिवकुमार डहरिया दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वे धमधा नगर पंचायत में विभिन्न विकासकार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे. डहरिया दोपहर 12.30 बजे रायपुर से धमधा के लिए रवाना होंगे.

मंत्री शिवकुमार डहरिया

राष्ट्रपति वाराणसी में कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिनों के लिए उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. प्रदेश में उनका यह दौरा निजी और कई अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने को लेकर है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज शाम चार बजे वाराणसी पहुंचेंगे. वाराणसी में गंगा आरती, विश्वनाथ मंदिर समेत अन्य धार्मिक आयोजनों में शामिल होंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

पहली शनिश्चरी अमावस्या आज

आज साल 2021 की पहली शनैश्चरी अमावस्या है. आज शनि मंदिर में जगह-जगह अनुष्ठान होंगे. उज्जैन में हर साल बड़ा आयोजन होता है. उज्जैन के त्रिवेणी घाट पर आस्था की डुबकी लगाने श्रद्धालु पहुंचेंगे.

शनिश्चरी अमावस्या

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज

चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की आज बैठक होगी. माना जा रहा है कि बैठक में उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जाएगी. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं के मौजूद रहने की संभावना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

राकेश टिकैत आज बंगाल में रैली करेंगे

आज भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे, वहीं राकेश टिकैत कोलकाता और नंदीग्राम में कृषि कानूनों के विरोध में किसान रैली करेंगे.

राकेश टिकैत

इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच आज

रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज टूर्नामेंट चल रहा है. टूर्नामेंट का आज दसवां दिन है. आज का मैच इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा, मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा.

इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच मैच आज

अभिनेत्री गीता बसरा का जन्मदिन आज

भारतीय अभिनेत्री गीता बसरा का आज जन्मदिन है.गीता का जन्म 13 मार्च 1984 को साउथ कोस्ट इंग्लैण्ड में हुआ था. गीता बसरा ने अपने क्रियर की शुरुआत साल 2006 में इमरान हाश्मी के अपोजिट फिल्म दिल दिया है से की थी. वे फिल्मों के अलावा वीडियो एल्बम में भी नजर आ चुकी है.

अभिनेत्री गीता बसरा
Last Updated : Mar 13, 2021, 7:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details