छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

सांसद पांडेय के निवास पर पथराव की धमकी, पुलिस ने बताया अफवाह

अज्ञात बदमाशों ने राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र से सांसद संतोष पांडेय के निवास पर पथराव करने की धमकी दी है. धमकीभरा फोन पुलिस कंट्रोल रूम आना बताया जा रहा है. धमकी मिलने के बाद पुलिस की टीम सांसद निवास पर पहुंची. सांसद पांडेय ने ETV से बातचीत में कहा है कि अगर ऐसी कोई धमकी पुलिस के पास आई है तो पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ानी चाहिए. जहां तक घर में बात करने पर किसी भी प्रकार का घटना नहीं हुई है.

By

Published : Oct 12, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Oct 12, 2021, 10:04 PM IST

VHP protest demanding release in Kawardha
कवर्धा में रिहाई की मांग को लेकर विहिप का प्रदर्शन

कवर्धाः राजनांदगांव संसदीय क्षेत्र से सांसद संतोष पांडेय के निवास पर पथराव करने की धमकी दी गई है. धमकीभरा फोन पुलिस कंट्रोल रूम आना बताया जा रहा है. धमकी मिलने के बाद पुलिस की टीम सांसद निवास पर पहुंची. सांसद पांडेय ने ETV से बातचीत में कहा है कि अगर ऐसी कोई धमकी पुलिस के पास आई है तो पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ानी चाहिए. इधर, पंडरिया ब्लाक के पांडातराई नगर में विश्व हिंदू परिषद के बैनर के तले प्रदर्शन किया गया. जिसमें सांसद संतोष पांडेय ने भी भाग लिया.

कवर्धा में रिहाई की मांग को लेकर विहिप का प्रदर्शन

पंडरिया ब्लाक के पांडातराई नगर में विश्व हिंदू परिषद के बैनर के तले यह प्रदर्शन कवर्धा में हाल ही में हुए गिरफ्तार लोगों को बिना शर्त रिहाई को लेकर किया गया. धरना-प्रदर्शन में राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया. इस कार्यक्रम में पांडातराई नगर में विश्व हिंदू परिषद के बैनर तले सैकड़ों की तादाद में बीजेपी के कार्यकर्ता व हिंदू परिषद के लोग इकट्ठा हुए. कवर्धा में गिरफ्तार किए गए लोगों को बिना शर्त रिहाई की मांग की.

सभी धाराओं को वापस ले पुलिस

सांसद संतोष पांडेय ने बताया कि हाल ही में कलेक्टर, एसपी, थानेदार के सामने इतनी बड़ी घटना घटी. जिम्मेदार पुलिस प्रशासन को ठहराते हुए कलेक्टर, एसपी, थानेदार को हटाते हुए गिरफ्तार किए हुए एक वर्ग के लोगों को बिना शर्त छोड़ने की बात कही. उनके ऊपर लगाए हुए सभी धाराओं को हटाने की मांग की गई.

Last Updated : Oct 12, 2021, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details