छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बृजमोहन अग्रवाल हैं कलेक्शन एजेंट, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कसा तंज

By

Published : Aug 25, 2022, 1:43 PM IST

Updated : Aug 25, 2022, 7:29 PM IST

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बृजमोहन अग्रवाल पर निशाना साधा है. ताम्रध्वज साहू ने बृजमोहन अग्रवाल को कलेक्शन एजेंट कहा है.

Home Minister Tamradhwaj Sahu taunts Brijmohan in Bhilai
बृजमोहन अग्रवाल हैं कलेक्शन एजेंट,

दुर्ग: गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) ने बीजेपी के दिग्गज नेता और सीनियर विधायक बृजमोहन अग्रवाल (MLA Brijmohan Agarwal) के ऊपर तंज कसते हुए कहा है कि ''बृजमोहन अग्रवाल छत्तीसगढ़ बीजेपी के कलेक्शन एजेंट है. वे कलेक्शन मैनेजर है. कलेक्शन करते हैं, क्योंकि जहां भी बीजेपी की सरकार में चुनाव होते थे. तो बृजमोहन अग्रवाल को ही मैनेज करने भेजा जाता था. क्योंकि वह बेहतर कलेक्शन मैनेजर हैं. गृहमंत्री ने कहा कि ''छत्तीसगढ़ में जो 4 सालों में काम हुए हैं. वह अब तक पूरे भारतवर्ष में नहीं हुए हैं.छत्तीसगढ़ के कामकाज की सराहना केंद्र सरकार भी कर चुकी है.''

बृजमोहन अग्रवाल हैं कलेक्शन एजेंट : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू

रिसाली निगम के लिए जमीन देगा बीएसपी : गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने दुर्ग जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की एक बैठक ली. बैठक में भिलाई स्टील प्लांट के डॉयरेक्टर, दुर्ग कलेक्टर सहित दुर्ग जिले के 4 निकायों के आयुक्त और अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहे. इस बैठक में भिलाई इस्पात संयंत्र और जिला प्रशासन के बीच चल रही तकरार को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा हुई.

जमीन को लेकर चल रही थी तकरार :पिछले कई सालों से दुर्ग जिला प्रशासन और भिलाई इस्पात संयंत्र के बीच जमीन को लेकर लंबी तकरार चल रही है. क्योंकि भिलाई स्टील प्लांट अधीनस्थ आने वाली जमीनों को नगर निगम को हैंड ओवर करना है. जिसको लेकर कई बार चर्चा हो चुकी है. लेकिन अब तक इस बाबत कोई भी पहल भिलाई इस्पात संयंत्र की ओर से नहीं हुई है. इसी मुद्दे को लेकर आज गृहमंत्री ने सभी अधिकारियों के साथ-साथ भिलाई इस्पात संयंत्र के सीईओ से भी चर्चा की.

Last Updated : Aug 25, 2022, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details