छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

बिलासपुर के घुरु गांव में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

बिलासपुर के घुरु गांव में युवक का शव मिला है. घुरु गांव के तालाब से सकरी पुलिस ने शव बरामद किया है. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है.

By

Published : Aug 29, 2022, 2:58 PM IST

Youth found dead at ghuru in Bilaspur
बिलासपुर के घुरु तालाब में युवक का शव

बिलासपुर : घुरू के तालाब में सोमवार की सुबह एक युवक की लाश (Dead body of youth found ) मिली. लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सुबह पानी में तैरता शव देख पुलिस को आसपास को लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सकरी पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज (bilaspur crime news) दिया.

कहां मिला युवक का शव : सोमवार को शहर से लगे ग्राम घुरु के तालाब में सुबह एक युवक की तैरती लाश मिली. मृत युवक की पहचान कमाल अख्तर के रूप में की गई है. तिफरा क्षेत्र के यदुनंदन नगर कालोनी का रहने वाला था. रविवार शाम किसी से मिलने जाने घर से निकला था. लेकिन वापस घर ना लौटा. सोमवार की सुबह कुछ लोग नहाने तालाब (Ghuru pond of Bilaspur ) पहुंचे थे, जिन्होंने तालाब में एक व्यक्ति का शव देखा. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला जा सका.

ये भी पढ़ें -बिलासपुर में लापता हुई बच्ची की लाश डैम में मिली

परिजनों को हत्या की आशंका : यदुनंदन नगर तिफरा में रहने वाले युवक की लाश तालाब में मिलने के मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. परिजनों ने बताया कि युवक रविवार की रात को किसी से मिलने जाने की बात कहकर घर से निकला था,लेकिन सुबह उसकी लाश पानी में तैरती मिली. इस आशंका को लेकर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details