छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

bilaspur crime news : तखतपुर मर्डर केस का खुलासा, चरित्र शंका में हुई हत्या तीन गिरफ्तार

bilaspur crime news बिलासपुर के तखतपुर में मिले युवक के शव का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. युवक की हत्या चरित्र शंका के कारण उसके ही रिश्तेदार ने अपने दोस्तों के साथ की थी. इस केस में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Sep 26, 2022, 3:48 PM IST

Updated : Sep 26, 2022, 5:37 PM IST

तखतपुर मर्डर केस का खुलासा
तखतपुर मर्डर केस का खुलासा

बिलासपुर :जिले के तखतपुर इलाके के खम्हरिया में चरित्र शंका पर युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने रिश्तेदार को मौत के घाट उतरवा दिया. पुलिस ने जांच के बाद तीन लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया (three arrested in bilaspur) है.इस केस में हत्या की जो वजह सामने आई वो चौकाने वाली थी. आरोपी ने हत्या को अंजाम देने के लिए बदमाशों को सुपारी दी (Takhatpur murder case exposed ) थी.

तखतपुर मर्डर केस का खुलासा, चरित्र शंका में हुई हत्या तीन गिरफ्तार

कहां मिला था शव :तखतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खम्हरिया में रहने वाला सुंदरलाल कौशिक 22 सितंबर को अपने रिश्तेदार के यहां देवरीखुर्द गया था. 23 सितम्बर देर शाम तक वो वापस घर नहीं लौटा. जिसके बाद उसके बेटे ने तखतपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 24 सितंबर को सुंदरलाल का शव तालाब में तैरता मिला. जिसकी शिनाख्त गांव वालों ने सुंदरलाल के तौर पर की. परिजनों के पहुंचने के बाद पुलिस ने पंचनामा कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि :पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पृष्टी हुई. जिसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की. पुलिस को जांच में पता चला किमृतक सुंदरलाल का गांव के ही अपने ममेरे भाई विनय कौशिक के घर आना जाना था. विनय कौशिक सुंदरलाल की खेती बाड़ी की देख रेख किया करता था.इसके बाद पुलिस ने विनय कौशिक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. जिसके बाद विनय ने सुंदरलाल की हत्या के राज से पर्दा उठा दिया.

चरित्र शंका में हत्या :विनय कौशिक ने बताया कि सुंदरलाल अक्सर उसकी पत्नी से बात किया करता (Murder on suspicion of character in takhatpur ) था. एक दिन उसने अपनी पत्नी के साथ सुंदरलाल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. लेकिन इस बात की जानकारी दोनों को नहीं थी. लिहाजा उसने सुंदरलाल के मर्डर का प्लान बनाया.इसके लिए विनय ने अपने साथी चंद्रपाल औऱ उमाशंकर को 50 हजार की सुपारी दी. एडवांस के तौर पर 4 हजार रुपए दिए. विनय ने 23 सितंबर को देवरीखुर्द से वापस खेत में काम का कहकर बुलाया.सुंदरलाल के आने पर चंद्रपाल और उमाशंकर ने शाम को 7 बजे तालाब के पास उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.शव को हत्या के बाद तालाब में फेंक दिया.bilaspur crime news

Last Updated : Sep 26, 2022, 5:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details