छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

देखें वीडियो: बाइक की टक्कर लगने से नाराज महिला ने कर दी युवक की पिटाई

bilaspur latest news बिलासपुर में एक युवक की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. महिला की नाराजगी इस बात से थी कि युवक ने खड़ी बाइक को टक्कर मार दिया. वीडियो में युवक महिला से माफी मांगते दिख रहा है.

By

Published : Sep 29, 2022, 7:12 PM IST

Angry woman beat up young man in Bilaspur
बिलासपुर में नाराज महिला ने कर दी युवक की पिटाई

बिलासपुर: तखतपुर में एक युवक की महिला द्वारा चप्पल से पिटाई करने का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल (video viral of Angry woman beat up young man) हो रहा है. महिला की नाराजगी इस बात से थी कि युवक ने खड़ी बाइक को टक्कर मार दिया. वीडियो में युवक महिला से माफी मांगते दिख रहा है. पूरा मामला क्षेत्र के बेलसरी गांव के पास का बताया जा रहा है. एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर डायल 112 भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. टक्कर मारने वाले कन्हैयादास को भी हल्की चोट लगी. जिसे भी अस्पताल पहुंचाया गया. bilaspur latest news

बिलासपुर में नाराज महिला ने कर दी युवक की पिटाई

यह भी पढ़ें:हवाई जनसुविधा संघर्ष समिति ने जताया विरोध, सीएम भूपेश बोले सांसद चुप क्यों

क्या है पूरा मामला: पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है. कन्हैया दास नाम का युवक शराब के नशे में बाइक चला रहा था. जिससे बुलेट वाले को टक्कर लगने से उसे काफी चोट आई. एक्सीडेंट के बाद वह अपनी बाइक लेकर भागने की कोशिश कर रहा था. लेकिन मौके पर खड़ी महिला ने चप्पल निकालकर उसकी पिटाई कर दी. युवक की पिटाई करते हुए बना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. घायल का नाम राजेश भास्कर बताया जा रहा है, जो अपने भाई के साथ बाजार आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details