छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अंबिकापुर छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क मा रिस्क हे का प्रीमियर, कलाकारों के साथ पहुंची पूरी टीम

By

Published : May 7, 2022, 12:53 PM IST

अंबिकापुर में छत्तीसगढ़ी फिल्म "इश्क मा रिस्क हे" का प्रीमियर शो आयोजित किया (Premiere of Chhattisgarhi film Ishq Ma Risk Hey) गया. जिसमे फिल्म के निर्माता-निर्देशक के साथ कलाकार भी पहुंचे.

Premiere of Chhattisgarhi film Ishq Ma Risk Hey in Ambikapur
अंबिकापुर छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क मा रिस्क हे का प्रीमियर,

सरगुजा :अंबिकापुर शहर के बसंत मल्टीप्लेक्स में लगी छत्तीसगढ़ी फिल्म "इश्क मा रिस्क हे" का आज प्रीमियर शो( Premiere of Chhattisgarhi film Ishq Ma Risk Hey in Ambikapur ) हुआ. इस दौरान फिल्म के कलाकार बसंत मल्टीप्लेक्स पहुंचे. जहां उन्हें देखने काफी संख्या में दर्शक एकत्रित हुए. बता दें कि लायरा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले सरगुजा की खूबसूरत वादियों में बनी 'इश्क मा रिस्क हे' पारिवारिक छत्तीसगढ़ी फिल्म है. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है. यही वजह है कि काफी दिनों से यह फिल्म छत्तीसगढ़ी के कई सिनेमाघरों में चल रही. इस फिल्म के प्रीमियर शो के दौरान निर्माता और निर्देशक भी मौजूद रहे

अंबिकापुर छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क मा रिस्क हे का प्रीमियर,

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में रिलीज हुई "इश्क मा रिस्क हे"

कलाकारों को देखने पहुंची भीड़: बसंत मल्टीप्लेक्स (Chhattisgarhi film premiere at Basant multiplex) पहुंचे फिल्म के कलाकारों को देखने और उनके साथ फोटो लेने लोगों की भीड़ देखने को मिली. इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग सरगुजा जिले के क्षेत्रों में की गई है. वहीं फिल्म के कलाकारों को भी सरगुजा जिला काफी पसंद आया. जिले की हसीन वादियों एवं खूबसूरत नजारों ने कलाकारों का मन मोह लिया है. इस फिल्म के मुख्य किरदार मन कुरैशी,अनिकृत चौहान,संजय बत्रा हैं. वहीं स्थानीय कलाकारों ने भी इस फिल्म में काम किया है. इस फिल्म को लायरा फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया. इस फिल्म का बजट भी बड़ा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details