छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सिंघनपुरी और पंडरिया पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 23, 2020, 2:09 PM IST

कवर्धा के सिंघनपुरी और पंडरिया थाना पुलिस ने चोरी की वारदातों पर लगाम कसते हुए दो अलग-अलग चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों के पास से चोरी के सामान को भी बरामद किया गया है.

Theft accused arrested
चोरी के आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा: सिंघनपुरी थाना और पंडरिया थाना अंतर्गत चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने दो अलग-अलग चोरी के मामलों में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी की गई सामग्री दो मोटरपंप, सोना और चांदी के जेवर बरामद किए गए हैं. जिसकी किमत 55 हजार रुपये बताई जा रही है.

मोटर पंप चोरी के आरोपी गिरफ्तार

दरअसल, पंडरिया थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 5 में रहने वाले राम चरण बंजारे ने थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई थी कि, शनिवार रात अज्ञात चोर ने उसके घर में रखे संदूक से 1 जोड़ी चांदी की ऐंठी, 1 जोड़ी लच्छा, 3 सोने के लाॅकेट और गुल्लक जिसकी कीमत लगभग 43 हजार रुपये है, उसे चोरी कर लिया है. साथ ही पीड़ित ने घर के पास में ही रहने वाले युवक पर शक जाहिर किया था. जिसपर पुलिस ने संदिग्ध युवक संजय बर्मन को थाना में लाकर पूछताछ की. आरोपी ने इस दौरान अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से मिले चोरी के सामान को जब्त कर लिया है.

पढ़ें:- जशपुर: 20 किलो अवैध गांजा के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

मोटरपंप चोरी की शिकायत
दूसरे मामले में सिंघनपुरी थाना क्षेत्र में लगातार बोर वेल्स में लगे मोटरपंप की चोरी की शिकायत दर्ज की जा रही थी, जिसपर थाना सिंघनपुरी में चोरों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई और मुखबिर की मदद से संदिग्ध दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की. जिसमें आरोपियों ने जुर्म कुबूल कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम संजय लहरे, खेल सिंह नेताम है. आरोपियों के पास से चोरी की दो मोटरपंप जब्त की गई है, जिसकी कीमत 22 हजार रुपये बताई जा रही है. इन दोनों मामलों में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और 55 हजार रुपये की सामग्री जब्त की गई है. गिरफ्तार किये गऐ आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details