बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: स्कूल में फैली अव्यवस्था के खिलाफ छात्रों में गुस्सा, मेन गेट पर जड़ा ताला

नरकटियागंज के राजकीय मध्य विद्यालय बहुवरवा के छात्रों ने बुधवार को प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोला. छात्रवृत्ति की राशि नहीं मिलने के कारण उन्होंने नारेबाजी की.

अव्यवस्था के खिलाफ छात्रों में गुस्सा
अव्यवस्था के खिलाफ छात्रों में गुस्सा

By

Published : Feb 12, 2020, 7:36 PM IST

बेतिया:जिले के नरकटियागंज के राजकीय मध्य विद्यालय बहुवरवा के छात्रों ने अव्यवस्था से नाराज होकर बुधवार को स्कूल गेट में ताला जड़ दिया. दरअसल, छात्रों का कहना है कि उन्हें छात्रवृत्ति नहीं मिलती. मिड डे मील अच्छा नहीं बनता और शिक्षक समय पर स्कूल नहीं पहुंचते हैं. कई बार शिकायत के बावजूद संज्ञान नहीं लिया जा रहा है. ऐसे में मजबूरन वे यह कदम उठाने को मजबूर हैं.

स्कूल प्रशासन से नाराज छात्रों ने बताया कि उन्हें 2017 से छात्रवृति नहीं मिली है. सवाल करने पर केवल आश्वासन दिया जा रहा है. परेशान होकर उन्होंने स्कूल में तालाबंदी की है. छात्रों का आरोप है कि प्रिंसिपल की लापरवाही के कारण समस्याओं से निजात नहीं मिल पा रहा है.

देखें पूरी रिपोर्ट

प्रिंसिपल ने दी सफाई

वहीं, पूरे मामले पर जब स्कूल के प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ तकनीकी कारणों की वजह से छात्रों के खाता में पैसा नहीं जा पाया है. अगले दो दिन के अंदर छात्रों को छात्रवृत्ति भेज दी जायेगी. जहां तक बात है स्कूल में मौजूद अन्य समस्याओं की तो उनका भी धीरे-धीरे निपटारा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details