बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: नौकरी नहीं मिलने से हताश बी.टेक छात्र ने लगाई फांसी

मृतक छात्र ने नौकरी नहीं मिलने से हताश होकर फांसी लगा ली. वह बेतिया में ही रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. पुलिस ने परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है.

By

Published : Jun 3, 2019, 9:31 AM IST

कांसेप्ट इमेज

बेतिया:जिले के बानुछापर ओपी थाना क्षेत्र में नौकरी नहीं मिलने से हताश छात्र संदीप कुमार ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. छात्र बेतिया में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था. उसने पटना एनआईटी से बी.टेक कर रखा था. वहीं, पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट मिला है.

जानकारी देता मृतक छात्र का दोस्त

घटना के बारे में मृतक छात्र के दोस्त ने बताया कि वह संदीप से मिलने के लिए उसके कमरे पर गया था. दरवाजा खटखटाने के बाद जब उसने दरवाजा नहीं खोला तो उसे लगा कि वह सो रहा होगा. मगर 5 मिनट तक दरवाजा पीटने पर भी जब वह नहीं खोला तो उसने इसकी जानकारी मकान मालिक को दी. फिर मकान मालिक और अन्य छात्रों ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा. दरवाजा नहीं खोलने पर छात्रों ने पीछे की खिड़की से झांक कर देखा तो संदीप ने कमरे के पंखे से लटककर फांसी लगा लिया था.

परिजनों को किया गया सूचित

इसके बाद मकान मालिक ने बानुछापर थाना को फोन कर इस घटना की जानकारी दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर छात्र को पंखे से उतारी. पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट मिला. जिसमें नौकरी नहीं मिलने के कारण सुसाइड करने की बात लिखी थी. पुलिस ने मृतक के परिजनोंं को घटना की सूचना दी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details