बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नेपाल से चल रहा नशे का करोबार, SSB ने एक किलो गांजा किया बरामद

इंडो-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल की 47 वीं बटालियन ने सीमा चौकी बभनौली में एक किलो गांजे के साथ एक बाइक को जब्त किया है. दरअसल, एसएसबी के जवानों को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर चिन्हित स्थान पर नाका पार्टी के जवानों इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 9:19 PM IST

West champaran
एसएसबी ने एक किलो गांजे के साथ बाइक को किया जब्त

पश्चिमी चंपारण(बेतिया): जिले के मैनाटांड़ थाना क्षेत्र में रविवार को एसएसबी की 47 वीं बटालियन ने एक किलो गांजे के साथ एक बाइक को जब्त किया है. जबकि, इस दौरान तस्कर फरार होने में कामयाब रहे है. वहीं, कार्रवाई के दौरान जब्त किये गये गांजे और बाइक को एसएसबी के जवानों ने मैनाटांड पुलिस को सौंप दिया है.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
रविवार कोइंडो-नेपाल सीमा पर तैनात सशस्त्र सीमा बल की 47 वीं बटालियन ने सीमा चौकी बभनौली में एक किलो गांजे के साथ एक बाइक को जब्त किया है. दरअसल, एसएसबी के जवानों को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर चिन्हित स्थान पर नाका पार्टी के जवानों इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. वहीं, जब्त किये गये गांजे की अंतरराष्ट्रीय कीमत 80 हजार बतायी जा रही है.

एसएसबी के अधिकारी ने दी जानकारी
वहीं, 47 वीं बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट जगमोहन चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पिलड संख्या 414/2 के समीप गांजे की खेप नेपाल से भारत आने वाली है, जिसको लेकर एक टीम बनाई गई. उन्होंने बताया कि जब तस्करों ने नाका पार्टी को अपनी ओर आते देख तो तस्कर मोटरसाइकल और उसमें छुपा कर रखा गांजा छोड़कर नेपाल की ओर भागने में सफल रहे है, लेकिन इस दौरान टीम ने गांजे और बाइक को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details